टाटा वर्कर्स यूनियन चुनाव के लिए कल से मिलेगा नामांकन पत्र, जाने किस पद के लिए कितनी है कीमत

Tata workers union Chunav. टाटा वर्कर्स यूनियन में रविवार को भी चुनाव प्रक्रिया जारी रहेगी। तय चुनाव कार्यक्रम के तहत रविवार सुबह नौ बजे से यूनियन कार्यालय में नामांकन पत्रों की बिक्री शुरू होगी । यूनियन के नाम से डिमांड ड्राफ्ट बनाकर भी नामांकन पत्र प्राप्त कर सकते हैं ।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 04:16 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 09:27 PM (IST)
टाटा वर्कर्स यूनियन चुनाव के लिए कल से मिलेगा नामांकन पत्र, जाने किस पद के लिए कितनी है कीमत
यूनियन के नाम से डिमांड ड्राफ्ट बनाकर भी नामांकन पत्र प्राप्त कर सकते हैं ।

जमशेदपुर, जासं।   टाटा वर्कर्स यूनियन में रविवार को भी चुनाव प्रक्रिया जारी रहेगी। तय चुनाव कार्यक्रम के तहत रविवार सुबह नौ बजे से यूनियन कार्यालय में नामांकन पत्रों की बिक्री शुरू होगी। इसमें सभी 214 कमेटी मेंबरों के पद के लिए नामांकन शुल्क 1000 रुपये रखा गया है जबकि उपाध्यक्ष सहायक सचिव और कोषाध्यक्ष के लिए नामांकन शुल्क 5000 रुपए होगा।

अध्यक्ष डिप्टी प्रेसिडेंट और महामंत्री पद के लिए उम्मीदवारों को 10 हजार रुपए का शुल्क देना होगा। कोई भी कर्मचारी, यूनियन सदस्य या उम्मीदवार चाहे तो नगद में या टाटा वर्कर्स यूनियन के नाम से डिमांड ड्राफ्ट बनाकर भी नामांकन पत्र प्राप्त कर सकते हैं । नामांकन पत्र टाटा वर्कर्स यूनियन कार्यालय में शाम चार बजे तक उम्मीदवारों को मिलेगा। हालांकि ऑफिस बिरर पद के लिए रविवार को नामांकन पत्रों की बिक्री नहीं होगी। इसका नामांकन पत्र कमेटी मेंबरों के चुनाव और मतगणना के बाद स्टेलिनीयम सभागार में दी जाएगी। मालूम हो कि पिछले यूनियन चुनाव में 214 कमेटी मेंबरों के पद के लिए 1000 से अधिक उम्मीदवारों ने नामांकन किया था। टाटा वर्कर्स यूनियन में 31 जनवरी को टाटा स्टील कंपनी परिसर के अंदर मतदान होना है।

chat bot
आपका साथी