Jamshedpur Union Politics : टाटा वर्कर्स यूनियन की टुन्नू-सतीश एंड टीम ने भी किया काउंटर केस, जानिए क्‍या है मामला

Jamshedpur Union Politics. टाटा वर्कर्स यूनियन चुनाव में हर दांव आजमाए जा रहे हैं। केस-मुकदमे का दौर भी शुरू हो गया है। एक पक्ष के बाद अब टाटा वर्कर्स यूनियन की टुन्नू-सतीश एंड टीम ने भी काउंटर केस किया है। आरोप बुरे अंजाम की धमकी का है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 09:17 AM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 09:17 AM (IST)
Jamshedpur Union Politics :  टाटा वर्कर्स यूनियन की टुन्नू-सतीश एंड टीम ने भी किया काउंटर केस, जानिए क्‍या है मामला
काउंटर केस करने थान पहुंची टाटा वर्कर्स यूनियन की टुन्नू-सतीश एंड टीम ।

जमशेदपुर, जासं। टाटा वर्कर्स यूनियन चुनाव में टुन्नू-सतीश एंड टीम ने भी अरविंद पांडेय एंड टीम पर जान से मारने का आरोप लगाया है। अरविंद एंड टीम द्वारा सतीश एंड टीम पर सतोष कुमार साह पर जान से मारने का आरोप लगाया है।

इस पर  काउंटर केस करने के लिए टुन्नू एंड सतीश टीम दल बल के साथ थाना पहुंचे। इस दौरान पुलिस से शिकायत की कि वे निर्वाचन क्षेत्र संख्या 150 स्पेयर मैन्युफैक्चरिंग में उम्मीदवार हैं और चुनाव प्रचार करने के लिए संतोष कुमार साह के घर गए थे। इस दौरान अरविंद पांडेय, अंजनी पांडे सहित 20 असामाजिक तत्व उनके घर पहुंचे और गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। इस पर वे जान बचाकर वहां से भागे।

कार्रवाई करने की मांंग

लेकिन बाद में ई पेपर के माध्यम से मालूम चला कि उन पर ही जान से मारने का आरोप लगाया गया है। इस कारण वे अरविंद टीम के ऊपर काउंटर केस फाइल कर रहे हैं। साथ ही पूरे मामले में पुलिस पर कार्रवाई करने की मांग की है। केस करने के लिए टुन्नू चौधरी, महामंत्री सतीश सिंह सहित कई कमेटी मेंबर दल बल के साथ पहुंचे थे।

chat bot
आपका साथी