टाटा वर्कर्स यूनियन चुनाव में आरोप- प्रत्यारोप तेज, थाने तक पहुंचा मामला

Tata Workers Union election Dispute. संतोष अशोक कुमार नायक के प्रस्तावक हैं लेकिन उन्हें मनोज कुमार मिश्रा और उनके भाई प्रभाकर कुमार मिश्रा दबाव दे रहे हैं कि वे प्रस्तावक के रूप में अपना नाम हटवा लें नहीं तो इसके लिए उनको भारी कीमत चुकानी पड़ेगी।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 08:35 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 09:06 AM (IST)
टाटा वर्कर्स यूनियन चुनाव में आरोप- प्रत्यारोप तेज, थाने तक पहुंचा मामला
धमकी देने की शिकायत करने थाना पहुंचे टाटा वर्कर्स यूनियन के एक गुट के सदस्‍य।

जमशेदपुर, जासं।  टाटा वर्कर्स यूनियन चुनाव में आरोप- प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है। यूनियन चुनाव में हाल के वर्षों में पहली बार है जब  मामला थाने तक पहुंचा है। मंगलवार को इसकी लिखित शिकायत सिदगोड़ा थाने में दर्ज कराई गई है।

टाटा स्टील में कार्यरत बारीडीह निवासी संतोष कुमार शाह ने आरोप लगाया है क‍ि वे स्पेयर मैन्युफैक्चरिंग विभाग, निर्वाचन क्षेत्र संख्या 150 से उम्मीदवार अशोक कुमार नायक के प्रस्तावक हैं लेकिन उन्हें मनोज कुमार मिश्रा और उनके भाई प्रभाकर कुमार मिश्रा दबाव दे रहे हैं कि वे प्रस्तावक के रूप में अपना नाम हटवा लें नहीं तो इसके लिए उनको भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। 

थाने में लिखित श‍िकायत

संतोष का आरोप है कि मनोज मिश्रा और भाई ने मंगलवार को उन्हें धमकी दी है। प्रस्तावक से नाम नहीं हटाने पर उन्हें ड्यूटी करने नहीं दिया जाएगा। इस मामले में संतोष कुमार साह ने सिदगोडा थाने में लिखित शिकायत की है। साथ ही अपने परिवार पर जानलेवा हमला होने का डर भी बताया है। मंगलवार की शाम अध्यक्ष पद के उम्मीदवार अरविंद पांडेय, कमेटी मेंबर आरती झा, अंजनी पांडे सहित अन्य ने सिदगोड़ा थाने में इस मामले को लेकर लिखित शिकायत की है। साथ ही इस मामले में पुलिस से उचित कार्रवाई करने की भी मांग की है

chat bot
आपका साथी