Tata Workers Union की फाइनांस कमेटी की बैठक में एक साथ छह माह का एकाउंट्स पास

Tata Workers Union टाटा वर्कर्स यूनियन की फाइनांस कमेटी की बैठक में एक साथ छह महीने का एकाउंट पास कराने पर विपक्ष ने सवाल उठाए हैं। कहा है कि पहले जो लोग इसमें भी छाती पिटते थे वही अब छह माह का एकाउंट्स एक साथ पास करा रहे हैं।

Rakesh RanjanTue, 30 Nov 2021 03:06 PM (IST)
अगली बार से दो-दो माह के एकाउंटस को पास कराया जाएगा।

जासं, जमशेदपुर : टाटा वर्कर्स यूनियन में फाइनांस कमेटी की बैठक हुई जिसमें एक साथ छह माह (मार्च, अप्रैल, मई, जून, जुलाई व अगस्त) का एकाउंट्स पास किया गया। फाइनांस कमेटी की बैठक में यूनियन नेतृत्व ने सभी सदस्यों को बताया कि पिछले वर्ष अप्रैल से मार्च माह तक के टैक्स रिटर्न और ऑडिट में काफी समय लगता है। फिर पूरे आय-व्यय को ऑडिटर द्वारा ऑडिट किया जाता है जिसमें काफी समय लगता है। ऐसे में इस बार एक साथ छह माह का एकाउंट्स पास किया जा रहा है। अगली बार से दो-दो माह के एकाउंटस को पास कराया जाएगा।

वहीं, बैठक के दौरान उपाध्यक्ष शाहनवाज आलम ने कहा कि सेवानिवृत्त कर्मचारियों को यूनियन की ओर से दिए जाने (2500 रुपये का गिफ्ट) स्मृति चिह्न की राशि में बढ़ोतरी कर कुछ दूसरा उपहार दिया जाए। इस पर कमेटी ने मामले को कमेटी मीटिंग में रखने की बात कही। फाइनांस कमेटी की बैठक के बाद उम्मीद है कि जल्द ही कमेटी मीटिंग भी होगी। लेकिन इस बार अन्य मुद्दों पर चर्चा नहीं होगी।

छाती पिटने वाले अब छह माह का पास करा रहे हैं एकाउंट्स

यूनियन नेतृत्व द्वारा एक साथ छह माह का एकाउंट्स पास कराने पर विपक्ष के नेताओं ने निशाना साधा। कहा कि पहले भी तो ऑडिटर होते थे लेकिन कभी भी चार से पांच माह से अधिक का एकाउंटस पास नहीं कराया गया। लेकिन पहले जो लोग इसमें भी छाती पिटते थे वही अब छह माह का एकाउंट्स एक साथ पास करा रहे हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.