Tata Steel : वैक्सीन नहीं लिया तो एक अगस्त से टाटा स्टील में नहीं मिलेगी इंट्री

अगर आपने वैक्सीन नहीं ली है तो फिर सावधान हो जाइए। एक अगस्त से टाटा स्टील में आपको इंट्री नहीं मिलने वाली है। कंपनी ने इस संबंध ने अपने सभी कर्मचारियों के साथ-साथ ठेका कर्मचारियों को ताकीद कर दी है।

By Jitendra SinghEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 06:00 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 06:00 AM (IST)
Tata Steel : वैक्सीन नहीं लिया तो एक अगस्त से टाटा स्टील में नहीं मिलेगी इंट्री
Tata Steel : वैक्सीन नहीं लिया तो एक अगस्त से टाटा स्टील में नहीं मिलेगी इंट्री

जासं, जमशेदपुर : टाटा स्टील के वैसे कर्मचारी यदि वे एक अगस्त से पहले कोविड वैक्सीन का पहला डोज तक नहीं लेते हैं। ऐसे कर्मचारियों की कंपनी में इंट्री बंद कर दी जाएगी। टाटा स्टील प्रबंधन ने सोमवार को इस संबंध में सर्कुलर जारी कर दिया है। कंपनी प्रबंधन ने अपने सर्कुलर में कहा है कि कोविड 19 के बचाव के लिए वैक्सीन बेहद जरूरी है।

70 फीसद कर्मचारी व उनके परिवारों ने लिया दूसरा डोज

अब तक 70 प्रतिशत कर्मचारी व उनके आश्रित पहला, कई कर्मचारी वैक्सीन का दूसरा डोज भी ले चुके हैं। कंपनी में कार्यरत सभी कर्मचारी सुरक्षित रहे और कार्यस्थल भी कोविड महामारी से सुरक्षित हो। इसके लिए जरूरी है कि 100 प्रतिशत कर्मचारी वैक्सीन लें। यदि जो कर्मचारी आदेश की अवहेलना करते हुए वैक्सीन नहीं लेते हैं तो उनके प्रवेश पर रोक लगा दी जाएगी। ड्यूटी पर अनुपस्थित रहने पर ऐसे कर्मचारी व्यक्तिगत छुट्टी या बिना वेतन के छुट्टी (लीव विदाउट पे) माना जाएगा। ऐसे में कंपनी प्रबंधन ने सभी कर्मचारियों को समय सीमा के अंदर वैक्सीन का कम से कम एक डोज लेने की हिदायत दी है।

वैक्सीन नहीं लेने वाले कर्मचारियों को प्रोत्साहित करने की अपील

साथ ही वैक्सीन ले चुके साथी कर्मचारियों को ऐसे कर्मियों को प्रोत्साहित करने की अपील की है जिन्होंने अभी तक वैक्सीन नहीं लिया है। कंपनी प्रबंधन का कहना है कि केंद्र सरकार सभी नागरिकों को निशुल्क वैक्सीन दे रही है। कंपनी प्रबंधन भी स्थानीय स्तर पर और अपने सभी लोकेशन में वैक्सीन सेंटर बनाकर कर्मचारियों और उनके आश्रितों को वैक्सीन दे रही है।

टाटा स्टील ने मनाया अंतराष्ट्रीय योग दिवस

जासं, जमशेदपुर : अंतराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर टाटा स्टील द्वारा ऑनलाइन योग शिविर का आयोजन किया गया। इस मौके पर टाटा स्टील योगा ट्रेनिंग सेंटर के फिटनेस कोच अरविंद प्रसाद ने ऑनलाइन ही सभी को योग के विभिन्न आसनों की जानकारी दी। इससे पहले पर्वतारोही प्रेमलता अग्रवाल के साथ तीन योग सत्र का आयोजन किया गया। इसमें टाटा स्टील के सभी कर्मचारी, उनके परिवार के सदस्य, दोस्त सहित विभिन्न ऑपरेशन लोकेशन के कर्मचारी व स्कूली बच्चे शामिल हुए।

chat bot
आपका साथी