Tata Steel के अधिकारियों को मिला बोनस एवं इंक्रीमेंट का लाभ, ये रही पूरी जानकारी

Tata Steel executives Bonus टाटा स्टील के अधिकारियों को बोनस व इंक्रीमेंट का लाभ मिल गया है। कंपनी प्रबंधन ने सभी अधिकारियों को व्यक्तिगत रूप से उनके परफार्मेंस के आधार पर उन्हें कितना बोनस व इंक्रीमेंट मिलेगा इसे ई-मेल के माध्यम से भेज दिया है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 05:44 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 05:44 PM (IST)
Tata Steel के अधिकारियों को मिला बोनस एवं इंक्रीमेंट का लाभ, ये रही पूरी जानकारी
कोविड 19 के कारण वर्ष 2020 में अधिकारियों को इंक्रीमेंट का लाभ नहीं मिला था।

जमशेदपुर, जासं। टाटा स्टील के अधिकारियों को बोनस व इंक्रीमेंट का लाभ मिल गया है। कंपनी प्रबंधन ने सभी अधिकारियों को व्यक्तिगत रूप से उनके परफार्मेंस के आधार पर उन्हें कितना बोनस व इंक्रीमेंट मिलेगा, इसे ई-मेल के माध्यम से भेज दिया है।

टाटा स्टील में कार्यरत अधिकारियों का मार्च माह में टैलेंट रिव्यू हुआ था। इसमें कंपनी में कार्यरत अधिकारियों ने बीते वित्तीय वर्ष क्या प्लानिंग की थी और इसे कितना प्रतिशत पूरा किया। इसके आधार पर ही उनके परफार्मेंस की गणना की गई। चर्चा है कि कंपनी प्रबंधन ने अधिकारियों के प्रदर्शन के आधार पर उनके बेसिक के आधार पर न्यूनतम 50 हजार से लेकर छह से सात लाख रुपये प्रतिवर्ष की बढ़ोतरी की गई है। अधिकारियों को बढ़ोतरी का लाभ अप्रैल माह के वेतन में ही मिलना शुरू हो जाएगा।

पिछले वर्ष नहीं मिला था लाभ

हालांकि कोविड 19 के कारण वर्ष 2020 में अधिकारियों को इंक्रीमेंट का लाभ नहीं मिला था। साथ ही उनके बोनस में 25 से 30 प्रतिशत कटौती के साथ दिए गए थे। लेकिन इस बार कंपनी प्रबंधन ने अधिकारियों के इंक्रीमेंट व बोनस में किसी तरह की कटौती नहीं की। हालांकि इस मामले में कंपनी प्रबंधन ने कुछ भी टिप्पणी करने से इंकार किया है। टाटा स्टील में 5000 से अधिक अधिकारी कार्यरत हैं। इसमें असिस्टेंट मैनेजर से लेकर मैनेजर, सीनियर मैनेजर, हेड व चीफ स्तर के अधिकारियों को बोनस व इंक्रीमेंट का लाभ दिया गया है।

chat bot
आपका साथी