टाटा स्टील के कर्मचारी कोरोना वैक्सीन लेने के दो दिन के अंदर ले सकेंगे स्पेशल लीव

Corona Vaccination टाटा स्टील के कर्मचारी अब वैक्सीन लेने के दो दिनों के अंदर एक दिन स्पेशल लीव ले सकते हैं। कंपनी प्रबंधन ने अपने पुराने आदेश में संशोधन किया है। पूर्व में वैक्सीन लेने के दूसरे दिन ही स्पेशल लीव लेना अनिवार्य था।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 05:47 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 05:47 PM (IST)
टाटा स्टील के कर्मचारी कोरोना वैक्सीन लेने के दो दिन के अंदर ले सकेंगे स्पेशल लीव
टाटा मोटर्स में बीमार कर्मी व गर्भवती कर्मचारी घर से करेंगी काम।

जमशेदपुर, जासं। टाटा स्टील के कर्मचारी अब वैक्सीन लेने के दो दिनों के अंदर एक दिन स्पेशल लीव ले सकते हैं। कंपनी प्रबंधन ने अपने पुराने आदेश में संशोधन किया है। पूर्व में वैक्सीन लेने के दूसरे दिन ही स्पेशल लीव लेना अनिवार्य था। वहीं, जो कर्मचारी वैक्सीन का दूसरा डोज लेंगे, उन्हें भी दो दिनों के अंदर एक दिन स्पेशल लीव मिलेगी। हालांकि दो दिन छुट्टी रहने पर कर्मचारियों को इसका लाभ नहीं मिलेगा।

टाटा मोटर्स में बीमार कर्मी व गर्भवती कर्मचारी घर से करेंगी काम

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए टाटा मोटर्स प्रबंधन ने फिर से वर्क फॉर होम की शुरुआत की है। इससे पहले भी कोरोना संक्रमण को लेकर कंपनी के अधिकारियों ने घर से काम किया है। इस बार भी कंपनी के बीमार व गर्भवती महिला अधिकारियों व कर्मचारियों को घर से काम करने की छूट दी गई है। कोरोना संक्रमण को रोका जा सके इसके लिए अधिकारियों को वर्क फॉर होम करने का निर्देश जारी हुआ है। इससे पूर्व टाटा कमिंस में भी अधिकारियों को वर्क फॉर होम की शुरुआत हो गई है।

chat bot
आपका साथी