Jharkhand News: टाटा पावर ने टाटा बसेरा के साथ की साझेदारी, सोलर रुफटॉप उत्पादों पर खास डिस्काउंट

Tata Power partners with Tata Basera. सोलर रुफटॉप एक क्रांतिकारी उत्पाद है जो ग्राहकों की बिजली की लागत को 80 प्रतिशत से ज्यादा तक बचत करने में न सिर्फ मदद करेगा बल्कि सौर ऊर्जा में कार्बन उत्सर्जन को कम कर देगा।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 11 Feb 2021 09:23 AM (IST) Updated:Thu, 11 Feb 2021 09:23 AM (IST)
Jharkhand News: टाटा पावर ने टाटा बसेरा के साथ की साझेदारी, सोलर रुफटॉप उत्पादों पर खास डिस्काउंट
टाटा पावर ने टाटा बसेरा के साथ साझेदारी की घोषणा की है।

जमशेदपुर, जासं। भारत की सबसे बड़ी एकीकृत ऊर्जा कंपनी, टाटा पावर ने टाटा बसेरा के साथ साझेदारी की घोषणा की है। कंपनी ने व्यक्तिगत घर बनाने वाले लोगों को टाटा स्टील के चैनल पार्टनर्स के बीच सोलर रूफ टॉप सेवाओं और होम ऑटोमेशन उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए यह कदम उठाया है।

इसके लिए कंपनी अपने ग्राहकों को खास ऑफर भी दे रही है। टाटा स्टील के 240 से ज्यादा जिलों में 2800 से अधिक टाटा स्टील डीलर्स के पास इन विशेष ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। कंपनी प्रबंधन का कहना है कि सोलर रुफटॉप एक क्रांतिकारी उत्पाद है जो ग्राहकों की बिजली की लागत को 80 प्रतिशत से ज्यादा तक बचत करने में न सिर्फ मदद करेगा बल्कि सौर ऊर्जा में कार्बन उत्सर्जन को कम कर देगा। छत पर लगाई जाने वाली ऊर्जा सुविधाएं, वैश्विक स्तर पर इंजीनियरिंग और कार्यन्वयन, उत्पाद के पूरे कार्यकाल में 30 सालों तक बेहतर सर्विस देता है।

हर महीने बिजली के बिल में भारी बचत होगी।

टाटा पावर के न्यू बिजनेस सर्विसेज के चीफ राजेश नायक का कहना है कि टाटा बसेरा एक सहयोगपूर्ण प्रयास है। व्यक्तिगत घर बनाने वाले व्यक्ति को सबसे भरोसेमंद टाटा ब्रांड में सबसे अच्छे ऑफर दिलाना हमारा मुख्य उद्देश्य है। इस पहल से पर्यावरण संरक्षण की दिशा में हम पहल कर रहे हैं। इससे ऊर्जा बचत करने में सक्षम उत्पादों और सेवाओं के प्रति लोगों को जागरूक करना और इसे ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक पहुंचाना ही हमारा उद्देश्य है। हमें पूरा विश्वास है कि हमारी नई पहल सभी ग्राहकों के लिए लाभकारी होगा क्योंकि हमारे सोलर रुफटॉप और होम ऑटोमेशन उत्पाद उनके हर महीने बिजली के बिलों में भारी बचत होगी।

chat bot
आपका साथी