गोपेश्वर के जन्मदिन पर टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन करेगी रक्तदान शिविर का आयोजन Jamshedpur News

टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन अपने अध्यक्ष रहे गोपेश्वर के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर का आयोजन करेगी। इस बाबत शुक्रवार को बैठक आयोजित की गई जिसमें टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के महामंत्री के साथ जमशेदपुर ब्लड बैंक के एडमिनिस्ट्रेशन हेड संजय चौधरी शामिल हुए।

Rakesh RanjanFri, 26 Nov 2021 06:41 PM (IST)
रक्तदान को लेकर एकजुटता प्रदर्शित करते टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के सदस्य।

जमशेदपुर, जागरण। टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन अपने अध्यक्ष रहे गोपेश्वर के जन्मदिन पर  रक्तदान शिविर का आयोजन करेगी। इस बाबत शुक्रवार को बैठक आयोजित की गई जिसमें टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के महामंत्री के साथ सभी आफिस बियरर, कमेटी मेंबर, एक्टिव मेंबर, आर के सिंह फैंस क्लब और टाटा मोटर्स के ब्लड कोऑर्डिनेटर मौजूद थे। बैटक में अतिथि के रूप में जमशेदपुर ब्लड बैंक के एडमिनिस्ट्रेशन हेड संजय चौधरी शामिल हुए।

महामंत्री आरके सिंह ने बताया कि आज की बैठक 21दिसम्बर को गोपेश्वर जी की जयंती के अवसर पर होने वाले मास ब्लड डोनेशन को बेहतर से बेहतर करने के लिए बुलाई गई है। पिछली बार से इस बार के ब्लड डोनेशन में और भी ज्यादा लोगों के आने की संभावना को देखते हुए सभी इंतज़ाम को अच्छे से समय रहते कर लेना है। सभी लोग अपने डिपार्टमेंट से ज्यादा से ज्यादा लोगों को ब्लड डोनेट करने के लिए प्रेरित करें क्योंकि रक्तदान एक महादान है। महामंत्री ने उन सभी लोगों को धन्यावाद किया जिन सभी लोगों ने पिछले ब्लड डोनेशन को सफल बनाने में जी तोड़ मेहनत की थी। जमशेदपुर ब्लड बैंक के एडमिन हेड संजय चौधरी ने अपने वक्तव्य में कहा कि पिछली बार टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के द्वारा पहली बार रक्तदान शिविर का आयोजन गोपेश्वर जयंती के अवसर पर किया गया था जो कि एक बहुत ही अच्छी पहल थी। इस उनकी टीम और भी उत्साह के साथ इस ब्लड डोनेशन को सभी तरह से बेहतर से बेहतर तरीके से करेंगे जिससे किसी को परेशानी नही होगी।

इन्हें किया गया सम्मानित

बैठक में कुछ लोगों को सम्मानित भी किया गया। इनमें संजय चौधरी (एडमिन हेड, ब्लड बैंक, जमशेदपुर) ब्लड कोऑर्डिनेटर, आरएस मिश्रा, सुदीप सिन्हा, केएन सूरज, सी खंडाई, डी दत्ता, पार्थो सरकार, एस के चटर्जी, अरनव भद्रा, शिव शंकर सिंह, मोलॉय गुप्ता, अनुपम घोष, रूपेश कुमार सिन्हा, राजा चक्रवर्ती, आनंद प्रसाद, मोहम्मद अफ़ज़ल, विनोद कुमार, पवन कुमार सिंह, अखिलेश कुमार तिवारी, मुकेश शॉ, एस के शर्मा, एस के चौधरी के साथ ही ब्लड डोनेशन कैम्प सहायक भास्कर चटर्जी, सुलोचना कुमारी, अंजुम, कमल घोष एवं अरविंद कुमार शामिल हैं। बैठक का संचालन अशोक उपाध्याय जबिक धन्यवाद ज्ञापन अनिल शर्मा जी ने किया।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.