टाटा मोटर्स ने कार फाइनेंस के लिए इंडसइंड बैंक से किया टाई अप, कम ईएमआई, फ्लेक्स टर्म और भी बहुत कुछ

टाटा मोटर्स ने ग्राहकों को आसान किस्तों में कार उपलब्ध कराने के लिए इंड्सइंड बैंक के साथ टाई अप किया है। योजना के अनुसार खरीदार की सुविधा के आधार पर ईएमआई भुगतान 3-6 महीने की अवधि के लिए कम रहेगा।

By Jitendra SinghEdited By: Publish:Wed, 14 Jul 2021 09:00 AM (IST) Updated:Wed, 14 Jul 2021 09:06 AM (IST)
टाटा मोटर्स ने कार फाइनेंस के लिए इंडसइंड बैंक से किया टाई अप, कम ईएमआई, फ्लेक्स टर्म और भी बहुत कुछ
टाटा मोटर्स ने कार फाइनेंस के लिए इंडसइंड बैंक से किया टाई अप

जमशेदपुर : टाटा मोटर्स ने इंडसइंड बैंक के साथ मिलकर अपने यात्री वाहन ग्राहकों के लिए नए फाइनेंस ऑफर पेश किए हैं। कंपनी अपने ग्राहकों को आकर्षक ऑफर देने के लिए बैंकों के साथ साझेदारी कर रही है। इंडसइंड बैंक के साथ इस साझेदारी के हिस्से के रूप में, कंपनी 'स्टेप अप' योजना प्रदान करेगी जिसके तहत ग्राहक पहले 3-6 महीनों के लिए कम ईएमआई विकल्प योजना के साथ कारों की श्रेणी से चुन सकते हैं और खरीद सकते हैं।

टाटा मोटर्स ने कहा है कि उसकी स्टेप अप योजना के तहत, ग्राहक योजना और उत्पादों के आधार पर, प्रति माह 834 रुपये प्रति लाख से शुरू होने वाले 60% तक कम ईएमआई विकल्पों का लाभ उठा सकते हैं।

योजना के अनुसार, खरीदार की सुविधा के आधार पर ईएमआई भुगतान 3-6 महीने की अवधि के लिए कम रहेगा। यह गैर-आय प्रमाण निधि और उत्पाद और संस्करण के आधार पर 1 से 7 वर्ष तक के लचीले कार्यकाल विकल्पों के साथ प्रदान किया जाएगा।

इसके अलावा, हैरियर, सफारी या टिगोर की खरीद पर एक्स-शोरूम कीमत पर 85% तक का लोन टू वैल्यू (एलटीवी) मिलता है, टियागो, नेक्सॉन या अल्ट्रोज़ की खरीद ग्राहकों को 90 % का एलटीवी प्राप्त करने के योग्य बना देगी। .

सेंजर व्हीकल्स बिजनेस यूनिट के हेड नेटवर्क मैनेजमेंट एंड ट्रेड फाइनेंस रमेश दोरैराजन ने कहा, हमें उम्मीद है कि ये ऑफर ग्राहकों के मनोबल को बढ़ावा देंगे और कार खरीदने की प्रक्रिया को और अधिक सुविधाजनक बनाएंगे।

टी.ए. इंडसइंड बैंक के यात्री वाहन के कार्यकारी उपाध्यक्ष राजगोपालन ने कहा कि इन नवोन्मेषी वित्तीय योजनाओं का उद्देश्य न केवल इन कठिन समय के दौरान ग्राहक के बटुए पर बोझ को कम करना है, बल्कि उन्हें स्वच्छ, सुरक्षित और आरामदायक वातावरण में आवागमन को प्राथमिकता देना भी है।

chat bot
आपका साथी