Jamshedpur Water Crisis: गोविंदपुर हाउसिंग क्वार्टर में पानी सप्लाई बंद करने की तैयारी में टाटा मोटर्स

टाटा मोटर्स प्रबंधन गोविंदपुर के हाउसिंग क्वार्टर में सप्लाई होनेवाले पानी का कनेक्शन काटने की तैयारी में है। इसे लेकर विभागीय स्तर पर कार्रवाई शुरू है। इसकी जानकारी गोविदंपुर पंचायत समिति के सदस्यों ने दी है। इस मामले में समिति का एक प्रतिनिधिमंडल प्रबंधन से मिला।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 05:32 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 05:32 PM (IST)
Jamshedpur Water Crisis: गोविंदपुर हाउसिंग क्वार्टर में पानी सप्लाई बंद करने की तैयारी में टाटा मोटर्स
1500 हाउसिंग क्वार्टरों में गहराएगा जलापूर्ति का संकट।

जमशेदपुर, जासं। टाटा मोटर्स प्रबंधन गोविंदपुर के हाउसिंग क्वार्टर में सप्लाई होनेवाले पानी का कनेक्शन काटने की तैयारी में है। इसे लेकर विभागीय स्तर पर कार्रवाई शुरू है। इसकी जानकारी गोविदंपुर पंचायत समिति के सदस्यों ने दी है। इस मामले में समिति का एक प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को टाटा मोटर्स प्रबंधन से मिला।

आदित्यपुर हाउसिंग कार्यालय में बुधवार को एक प्रतिनिधिमंडल जाकर मिला था। उप मुखिया संघ के अध्यक्ष सतीवीर सिंह बग्गा ने कहा कि हाउसिंग के अधिकारियों ने पानी काटने संबंधित बात को गलत बताया। कहा कि शुरू से ही गोविंदपर हाउसिंग क्वार्टरों मेंं पानी देने का समझौता है।

1500 हाउसिंग क्वार्टरों में गहराएगा जलापूर्ति का संकट

गोविंदपुर हाउसिंग क्वार्टर में टाटा मोटर्स की ओर से वर्षो से जारी जलापूर्ति पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। गोविंदपुर के 1500 हाउसिंग क्वार्टरों में आपूर्ति की जा रही पानी कभी बंद हो सकता है। इसको लेकर यहां के हाउस होल्डर काफी चिंतित है। कंपनी की ओर से इन्हें एक चेतावनी पत्र दिया गया था तथा इस चालू माह में ही पानी का कनेक्शन काटने की बात है। कुछ दिन पूर्व तीन दिनों तक पानी की आपूर्ति ठप हुई थी। फिर बस्तीवासियों की पहल पर उसे शुरू कराया गया था।

पंचायत समिति टाटा मोटर्स प्रबंधन से करेगी बात

पानी सप्लाई के मसले पर गोविंदपुर पंचायत समिति के सदस्य शुक्रवार को कंपनी के संबंधित अधिकारियों से बातचीत करने वाले हैं। सतवीर सिंह बग्गा ने कहा कि दो दिन कंपनी बंद थी इसलिए बातचीत नहीं हुई। उधर, कंपनी प्रबंधन का तर्क है कि गोविंदपुर में सरकारी पेयजल की आपूर्ति जारी है इसलिए टाटा मोटर्स की ओर से आपूर्ति को बंद किया जाएगा। ऐसे भी हजारो लीटर पानी की बर्बादी हो रही है। जबकि गोविंदपुर वासियों का कहना है कि पानी की व्यवस्था वर्षो से सीएसआर के तहत दी जा रही है जिसे कंपनी प्रबंधन बंद नही कर सकता।

chat bot
आपका साथी