टाटा मोटर्स ने बाजार में उतारा ऐस गोल्ड पेट्रोल सीएक्स

भारत के सबसे बड़े वाणिज्यिक वाहन निर्माता टाटा मोटर्स ने अपने सबसे लोकप्रिय छोटे वाणिज्यिक वाहन (एससीवी) का एक नया संस्करण ऐस गोल्ड पेट्रोल सीएक्स से शुरू किया है। दो वेरिएंट में उपलब्ध फ्लैट बेड वेरिएंट की आकर्षक कीमत 3.99 लाख है।

Rakesh RanjanFri, 30 Jul 2021 05:20 PM (IST)
टाटा मोटर्स ऐस गोल्ड पेट्रोल सीएक्स सबसे किफायती हो जाएगा।

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : भारत के सबसे बड़े वाणिज्यिक वाहन निर्माता टाटा मोटर्स ने अपने सबसे लोकप्रिय छोटे वाणिज्यिक वाहन (एससीवी) का एक नया संस्करण, ऐस गोल्ड पेट्रोल सीएक्स से शुरू किया है। दो वेरिएंट में उपलब्ध, फ्लैट बेड वेरिएंट की आकर्षक कीमत 3.99 लाख है। जबकि हाफ डेक लोड बॉडी वेरिएंट की कीमत 4.10 लाख है। इसका नया मूल्य बिंदु, आसान वित्तपोषण विकल्पों के साथ, इसे ग्रामीण और शहरी दोनों क्षेत्रों में पहली बार वाणिज्यिक वाहन उपयोगकर्ताओं के लिए एक बढ़िया विकल्प बनाता है। खरीदारी में और आसानी और पहुंच में वृद्धि के लिए, टाटा मोटर्स ने अपने ग्राहकों को रुपये की न्यूनतम ईएमआई के साथ पहले कभी नहीं ऑफर का लाभ उठाने के लिए भारतीय स्टेट बैंक के साथ साझेदारी की है। 7,500 और 90 फीसद तक ऑन-रोड फाइनेंस होगा।

टाटा ऐस गोल्ड पेट्रोल सीएक्स वेरिएंट एकमात्र चार पहिया एससीवी है जो दो-सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित है। भारत में 1.5 टन से अधिक का सकल वाहन वजन रुपये से नीचे उपलब्ध है। चार लाख मूल्य बिंदु है। यह उसी ईंधन-कुशल और विश्वसनीय ऐस गोल्ड पेट्रोल 694 सीसी इंजन द्वारा संचालित है, जिसे चार-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। नया संस्करण अधिकतम लाभप्रदता के लिए बनाया गया है। टाटा मोटर्स द्वारा उन्नत ग्राहक-केंद्रित रणनीतियों और पथ-प्रदर्शक प्रौद्योगिकियों और नवाचारों की शुरूआत के आधार पर विकसित, ऐस गोल्ड पेट्रोल सीएक्स संस्करण एससीवी सेगमेंट में गेमचेंजर साबित होगा।

अग्रणी मिनी ट्रक के बारे में बोलते हुए एससीवी और पीयू टाटा मोटर्स उपाध्यक्ष विनय पाठक ने कहा कि नए ऐस गोल्ड पेट्रोल सीएक्स का लॉन्च 'छोटा हाथी' की शानदार यात्रा में एक और मील का पत्थर है। . टाटा ऐस एक मजबूत, विश्वसनीय और बहुउद्देश्यीय वाहन बना हुआ है, जिसने अब तक 23 लाख से अधिक भारतीयों को आजीविका का साधन प्रदान किया है। सरकार के आत्मानिर्भर भारत विजन को प्रतिध्वनित करते हुए, टाटा मोटर्स का लक्ष्य इस वाहन के लांच के माध्यम से एक उद्यमशीलता की मानसिकता को प्रेरित करना है। टाटा मोटर्स लगातार विकसित हो रही परिवहन जरूरतों के साथ तालमेल रखते हुए अपने उत्पाद की पेशकशों को लगातार उन्नत करके वाणिज्यिक वाहन बाजार में आसानी से आगे बनी हुई है। टाटा मोटर्स का ऐस प्लेटफॉर्म पिछले 16 वर्षों में तेजी से विकसित हुआ है, जो अपने ग्राहकों को लास्ट-माइल ट्रांसपोर्टेशन में सुरक्षित, स्मार्ट और मूल्यवान पेशकश लाने पर केंद्रित है। हमारे नवीनतम जोड़ के साथ, हम भारतीय उद्यमियों की आकांक्षाओं के पीछे खड़े होने की उम्मीद करते हैं, जिससे टाटा मोटर्स ऐस गोल्ड पेट्रोल सीएक्स सबसे किफायती हो जाएगा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.