Jamshedpur Accident: टाटा-हटिया पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आकर टाटा मोटर्स के कर्मचारी की मौत

Jamshedpur Accident जमशेदपुर में हादसे में एक व्यक्ति की मौत की खबर है। टाटानगर स्टेशन के पांच नंबर प्लेटफार्म से रवाना हुई टाटा-हटिया पैसेंजर ट्रेन की चपेट में 48 वर्षीय टाटा मोटर्स कर्मचारी आ गया। उसकी मौके पर मौत हो गयी।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 07:45 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 07:45 PM (IST)
Jamshedpur Accident: टाटा-हटिया पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आकर टाटा मोटर्स के कर्मचारी की मौत
मृतक मनोज कुमार सिदगोड़ा दस नंबर बस्ती, सिंधू रोड का निवासी था।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। मंगलवार सुबह 5.40 में जैसे ही टाटा-हटिया पैसेंजर (68035) टाटानगर स्टेशन के पांच नंबर प्लेटफार्म से रवाना हुई एक 48 वर्षीय व्यक्ति की मौत ट्रेन की चपेट में आने से हो गई। पैसेंजर के गुजर जाने के बाद परिवर्तित मार्ग पर चल रही चेन्नई-सांतरागाछी एक्सप्रेस (02808) प्लेटफार्म में घुस ही रही थी कि ट्रेन के चालक की नजर ट्रैक पर पड़े शव पर पड़ी। चालक ने ट्रेन को रोक दिया। मामले की सूचना रेल पुलिस को दी गई। रेल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोटस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस दौरान आधे प्लेफार्म में घुसी चेन्नई-सांतरागाछी एक्सप्रेस करीब एक घंटे तक प्लेटफार्म पर ही खड़ी रही। शव को उठाने के बाद ट्रेन आगे के लिए रवाना हुई। रेल पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक मनोज कुमार सिदगोड़ा दस नंबर बस्ती, सिंधू रोड का निवासी था। वह टाटा मोटर्स का कर्मचारी था। सूचना मिलते ही मृतक के परिजन रेल थाना पहुंचे। सभी रो-रोकर बुरा हाल था। परिजनों ने रेल पुलिस को बताया कि मनोज 23 सितंबर से ही घर से निकले हुए थे।

  हावड़ा-मुंबई मेल से यात्री का मोबाइल चोरी

हावड़ा-मुंबई मेल के एस-8 कोच में सफर कर रहे महाराष्ट के यात्री मुर्लीधर आराख की मोबाइल चोरी कर ली गयी। घटना 6 मई की है। ट्रेन के औरंगाबाद स्टेशन पहुंचे पर यात्री ने रेल थाना में अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कराया है। औरंगाबाद रेल पुलिस ने मामले के निष्पादन के लिए टाटानगर रेल थाना को भेजा है।

उत्कल एक्सप्रेस से यात्री का बैग चोरी

  उत्कल एक्सप्रेस में सफर कर रहे मध्यप्रदेश निवासी दिनबंधु राठौर का बैग चोरो ने सफर के दौरान पार कर दिया। ट्रेन के कटक स्टेशन पहुंचे पर यात्री ने रेल थाना में अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कराया। यात्री के बैग में कपड़ा समेत जरूरी कागजात था। कटक रेल पुलिस ने मामले के निष्पादन के लिए रेल थाना को केस भेजा है।

chat bot
आपका साथी