Tata Motors Hospital OPD में कौन-कौन चिकित्सक आज यानी शनिवार को हैं तैनात, जानिए

Tata Motors Hospital Jamshedpur OPD Doctors शनिवार को एक पाली में ही ओपीडी खुला रहता है। सुबह आठ से दोपहर बारह बजे तक ही डॉक्टर मरीजों को देखते हैं। इस दिन दूसरी पाली में ओपीडी नहीं खुला रहता है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 09:39 AM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 09:39 AM (IST)
Tata Motors Hospital OPD में कौन-कौन चिकित्सक आज यानी शनिवार को हैं तैनात, जानिए
टाटा मोटर्स अस्पताल के आेपीडी में शनिवार को तैनात डाॅक्टरों की जानकारी।

 जमशेदपुर, जासं। Tata Motors Hospital Jamshedpur OPD Doctors  टाटा मोटर्स अस्पताल के ओपीडी में हरेक दिन अलग-अलग डॉक्टर अपनी सेवा देते हैं। यहां टाटा मोटर्स के अलावे अनुषंगी इकाइयों के कर्मचारी व उनके परिजन भी प्राइवेट में डॉक्टर का नंबर लगाकर मरीज को दिखाते हैं।

टाटा मोटर्स के कर्मचारी अपने मेडिकल बुक के माध्यम से उॉक्टर से दिखाने के लिए समय निर्धारित कराते हैं। इसके लिए ऑनलाइन व ऑफलाइन दोनों तरह की व्यवस्था है। सुबह पाली में चिकित्सक सुबह आठ बजे से ही साढ़े बारह व दोपहर डेढ़ बजे से सायं पांच बजे तक बैठते हैं। शनिवार को एक पाली में ही ओपीडी खुला रहता है। सुबह आठ से दोपहर बारह बजे तक ही डॉक्टर मरीजों को देखते हैं। इस दिन दूसरी पाली में ओपीडी नहीं खुला रहता है। ओपीडी ड्यूटी में जो चिकित्सक रहते हैं उनका नाम चार्ट में लिखा रहता है। वहां क्रमबद्ध तरीके से लोग डॉक्टर को दिखाने जाते हैं।

शनिवार को ये डॉक्टर बैठते हैं ओपीडी में

स्त्री रोग डा. प्रियंका कुमारमेडिकल डा.एसएल श्रीवास्तव, आरके ठाकुर, आरके मेहता, एसबी सेनगुप्ता, कुंदन कुमार व डा. आदिश रशीद

शिशु रोग डा. राजीव शरण, पी. अमिताभ व डा. कुमार

ऑर्थोपेडिक्स डा.सुदर्शन पवन

त्चचा रोग डा.प्रीति

इएनटी डा.एस. रस्तोगी व डा.संतोष कुमार

सर्जिकल डा. प्रसन्ना डोरा व डा.एके उपाध्याय

आंख डा. तपस्या सिंघा

मनोविज्ञानिक डा. सुदेशना दास

डायट क्लिनिक डा. प्रतिभा सोनी

मनोरोगी डा. अर्निबन बासु व डा. ए. भट्टाचार्य

ड्यूटी चार्ट में दिखता है नाम

ओपीडी ड्यूटी में जो भी चिकित्सक रहते हैें उनका नाम चार्ट में लिखा रहता है। वहां क्रवबद्ध तरीके से लोग डॉक्टर को दिखाने जाते हैं।

chat bot
आपका साथी