Tata Motors : जल्द खरीद ले टाटा मोटर्स की कार, दिसंबर में मिल रहा 40,000 रुपये तक मिलेगा डिस्‍काउंट

Tata Motors कोरोना की रफ्तार कम होने के साथ ही ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में तेजी आ गई है। टाटा मोटर्स ग्राहकों को लुभाने के लिए अपनी कारों पर हजारों रुपए का डिस्काउंट दे रहा है। यदि आप कार खरीदने की सोच रहे हैं तो देर ना करें....

Jitendra SinghTue, 07 Dec 2021 09:15 AM (IST)
Tata Motors : जल्द खरीद ले टाटा मोटर्स की कार, दिसंबर में मिल रहा 40,000 रुपये तक मिलेगा डिस्‍काउंट

जमशेदपुर, जासं। जैसा कि आप जानते हैं, कोरोना का संक्रमण न्यूनतम स्तर पर पहुंचते ही कार बाजार में अजीब सी हलचल मच गई है। एक से एक मॉडल लांच किए जा रहे हैं। यही नहीं, ग्राहक भी इस दुविधा में फंस गया है कि इलेक्ट्रिक व्हीकल खरीदें या सीएनजी और पेट्रोल, उसे कुछ समझ में नहीं आ रहा है। ऐसे में कंपनियां अपनी कार जल्दी से जल्दी बेच लेना चाहती हैं।

शायद यही वजह है कि टाटा मोटर्स ने अपनी पैसेंजर कारों में इस माह 40,000 रुपये तक डिस्काउंट देने की घोषणा कर दी है। ऐसे में यदि आप तत्काल कोई कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो दिसंबर का महीना आपके लिए भाग्यशाली साबित हो सकता है। फटाफट दिसंबर-2021 के समाप्त होने से पहले खरीद लें।

किस मॉडल पर कितनी मिल रही छूट, देख लीजिए

टाटा मोटर्स दिसंबर में पैसेंजर कारों की अलग-अलग मॉडल पर कैश डिस्काउंट के अलावा एक्‍सचेंज बोनस और लॉयल्‍टी डिस्‍काउंट के रूप में छूट दे रही है। इसमें हैचबैक टियागो की शुरुआती कीमतों वाले मॉडल 10,000 रुपये कैश डिस्काउंट और 20,000 रुपये एक्‍सचेंज बोनस मिलेगा।

वहीं, XT और XT(O) ट्रिम्‍स पर 10,000 रुपये की नकद छूट के अलावा 15,000 रुपये का एक्‍सचेंज बोनस मिलेगा। टिगोर कॉम्‍पैक्‍ट सेडान पर 15,000 रुपये का एक्‍सचेंज डिस्‍काउंट व 10,000 रुपये का कैश डिस्‍काउंट मिलेगा। डार्क एडिशन को छोड़कर नेक्‍सॉन कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी के सभी डीज़ल वेरिएंट पर 15,000 रुपए का एक्‍सचेंज बोनस मिल रहा है।

हैरियर पर 20 हजार तक एक्सचेंज बोनस

टाटा मोटर्स की हैरियर मॉडल के डार्क रेंज पर आपको 20 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बोनस दिया जा रहा है, जबकि इसके दूसरे वेरिएंट पर 40 हजार रुपये तक एक्‍सचेंज डिस्काउंट मिल रहा है। यही हाल सफारी का भी है, जिसमें कंपनी 40 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस दे रही है।

हां, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सफारी के गोल्‍ड एडिशन को कंपनी ने छूट से बाहर रखा है, यानी इसमें आपको कोई कैश डिस्काउंट या एक्सचेंज बोनस नहीं मिलेगा। इस महीने अल्‍ट्रोज़ पर भी कोई छूट नहीं दी जा रही है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि कंपनी ने टियागो, टिगोर, अल्‍ट्रोज़ व नेक्सॉन के दाम बढ़ा दिए हैं। कैश डिस्काउंट व एक्सचेंज आॅफर दिसंबर के बाद मिलेंगे या नहीं, इसका पता नहीं है, क्योंकि कंपनी ने अभी इन सभी छूट की वैधता 31 दिसंबर 2021 ही रखी है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.