कोविड 19 के फैलाव को रोकने के लिए टाटा मोटर्स की शानदार पहल

देश में कोविड 19 के संक्रमण का फैलाव भले ही कम है लेकिन अब भी नए मरीज मिल रहे हैं और कोविड 19 के दूसरे वेब पर चिंता जताई जा रही है। कोविड 19 का फैलाव को रोकने के लिए टाटा मोटर्स एक नई तरह की पहल कर रही है।

By Jitendra SinghEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 09:11 AM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 09:11 AM (IST)
कोविड 19 के फैलाव को रोकने के लिए टाटा मोटर्स की शानदार पहल
टाटा मोट्रस सेफ्टी बबल का इस्तेमाल कर ग्राहकों को कार डिलीवरी कर रही है।

 जासं, जमशेदपुर : देश में कोविड 19 के संक्रमण का फैलाव भले ही कम है लेकिन अब भी नए मरीज मिल रहे हैं और कोविड 19 के दूसरे वेब पर चिंता जताई जा रही है। इसलिए कोविड 19 का फैलाव को रोकने के लिए टाटा मोटर्स एक नई तरह की पहल कर रही है।

टाटा मोटर्स अपने कार या एसयूवी की डिलीवरी से पहले अपने सभी ग्राहकों को पूरी तरह से सुनिश्चित करना चाहती है कि उनके पास जो कार या एसयूवी की डिलीवरी की जा रही है। वह कोविड 19 के संक्रमण से पूरी तरह से मुक्त है। ग्राहकों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए टाटा मोटर्स अपने सभी कार व एसयूवी की डिलीवरी सेफ्टी बबल के भीतर कर रही है। कंपनी का दावा है कि इस नई विधि से हम ग्राहकों को यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमारी कार कीटाणु से पूरी तरह से मुक्त है। इसलिए प्रोडक्शन लाइन से निकलने के बाद कारों को सेफ्टी बबल में पूरी तरह से पैक कर दिया जाता है और यह तब तक सेफ्टी बबल में पैक रहते हैं जब तक इसे उनके ग्राहकों तक नहीं पहुंचा दिया जाता है।

इसके अलावे टाटा मोटर्स अपने ग्राहकों के स्वास्थ्य व स्वच्छता के लिए प्यूरीफायर के साथ-साथ कार सैनिटाइजन भी दे रहे हैं। इसके अलावे टाटा मोटर्स कोरोना के फैलाव को रोकने के लिए ड्राइवर सीट के पीछे एक प्लास्टिक का स्क्रीन भी दे रही है। इसके अलावे कार के साथ एन-95 मास्क, दस्ताने, सेफ्टी टच चाभी, टिशू बॉक्स, मिस्ट डिफ्यूजर भी दे रही है

chat bot
आपका साथी