Lckdown Effect: टाटा मोटर्स बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की होगी बैठक, धन जुटाने पर होगा विचार

टाटा मोटर्स अपने ग्राहकों को बेहतर सेवा देने पर विचार कर रही है। ऐसे में कंपनी प्रबंधन राष्ट्रीय व अंतराष्ट्रीय स्त्रोतों से धन जुटाने की तैयारी कर रही है। इस संबंध में 18 मई मंगलवार को कंपनी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की बैठक होने वाली है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 10:01 AM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 10:01 AM (IST)
Lckdown Effect: टाटा मोटर्स बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की होगी बैठक, धन जुटाने पर होगा विचार
टाटा मोटर्स की कार में तीन माह की वारंटी को बढ़ाया है।

जमशेदपुर, जासं। देश में भारी वाणिज्यिक, मध्यम व हल्के कॉमर्शियल वाहन सहित पैसेंजर कार बनाने वाली कंपनी टाटा मोटर्स की अपनी पहचान है। टाटा मोटर्स अपने ग्राहकों को बेहतर सेवा देने पर विचार कर रही है। ऐसे में कंपनी प्रबंधन राष्ट्रीय व अंतराष्ट्रीय स्त्रोतों से धन जुटाने की तैयारी कर रही है।

इस संबंध में 18 मई, मंगलवार को कंपनी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की बैठक होने वाली है। इसमें धन जुटाने पर विचार किया जाएगा। माना जा रहा है कि कंपनी अपने परिवर्तन प्रतिभूतियों, ऋण प्रतिभूतियों सहित राइट इश्यू सहित अन्य माध्यमों से धन जुटाने पर विचार करेगी। कंपनी प्रबंधन ने इसकी सूचना बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज को दी है। हालांकि, टाटा मोटर्स प्रबंधन ने इस बारे में कोई स्पष्ट संकेत नहीं दिया है कि कंपनी कितनी राशि जुटाने की तैयारी कर रही है। पिछले महीने टाटा मोटर्स प्रबंधन ने कहा कि कंपनी अपने ग्राहकों, डीलरों और आपूर्तिकर्ताओं के हितों की रक्षा करने और उनकी सेवा करने के लिए एक व्यावसायिक योजना बनाई है।

लाॅकडाउन का वाहनों की मांग पर असर

कोविड 19 के कारण देश के विभिन्न हिस्सों में पूर्ण या आंशिक लॉकडाउन है। ऐसे में वाहनों की मांग पर अस्थायी रूप से प्रभाव पड़ने की संभावना है। वहीं, कंपनी ने अपनी बिजनेस प्लान के तहत ग्राहकों को बेहतर सेवा देने की घोषणा की है। कंपनी ने लॉकडाउन को देखते हुए टाटा मोटर्स की कार में तीन माह की वारंटी को बढ़ाया है। इसके अलावा कंपनी ग्राहकों की मांग को पूरा करने के लिए डीलरों के स्टॉक को भी बरकरार रखने पर काम कर रही है। कंपनी प्रबंधन का कहना है कि हमारा उद्देश्य आपूर्ति को सामान्य बनाए रखते हुए ग्राहकों की सभी जरूरतों को पूरा करें।

chat bot
आपका साथी