एक साल में टाटा मोटर्स में 3357 यूनिट रक्त संग्रह

टाटा मोटर्स की ओर से बुधवार को रक्तदाता सम्मान समारोह का आयोजन किया गया जिसमें हर साल की भांति इस बार भी 25 व 50 बार रक्तदान करने वाले कर्मियों को सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 09:10 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 09:37 PM (IST)
एक साल में टाटा मोटर्स में 3357 यूनिट रक्त संग्रह
एक साल में टाटा मोटर्स में 3357 यूनिट रक्त संग्रह

जासं, जमशेदपुर : टाटा मोटर्स की ओर से बुधवार को रक्तदाता सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें हर साल की भांति इस बार भी 25 व 50 बार रक्तदान करने वाले कर्मियों को सम्मानित किया गया। रक्तदान करने वाले कंपनी के कर्मचारियों को प्लांट हेड विशाल बादशाह व ब्लड बैंक की चेयरपर्सन रूचि नरेंद्रन ने संयुक्त रूप से सम्मानित किया।

कर्मचारियों के रक्तदान के लिए प्रेरित करने वाला यह कार्यक्रम बुधवार को टेल्को क्लब में आयोजित हुआ, जिसमें प्लांट हेड विशाल बादशाह, रूचि नरेंद्रन, समाजसेवी बेली बोधनवाला, ई आर हेड दीपक कुमार, टाटा मोटर्स यूनियन के अध्यक्ष गुरमीत सिंह व महामंत्री आरके सिंह मौजूद थे। कोविड काल के बीच बीते एक साल 2020-21 में कुल 3357 यूनिट रक्त संग्रह हुआ है। 2020-21 में कुल 50 बार रक्तदान करने वाले एक कर्मी एमके सिंह व 25 बार रक्तदान करने वाले 60 कर्मियों को सम्मानित किया गया।

प्लांट हेड विशाल बादशाह ने कहा कि कोविड के बीच कर्मचारियों ने रक्तदान करने में पीछे नहीं हटे। रूचि नरेंद्रन ने रक्तदान को महादान बताते हुए इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की बात कही।

---------

टाटा मोटर्स को मिला बेस्ट कॉरपोरेट अवार्ड

टाटा मोटर्स को 2020-21 मेंवोलंटरी ब्लड डोनर्स एसोसिएशन की ओर से बेस्ट कारपोरेट अवार्ड व रेड क्रॉस सोसाइटी की ओर से बेस्ट कॉरपोरेट अवार्ड मिला है। वहीं 2020-21 में कुल 3357 यूनिट रक्त संग्रह हुआ है।

अभी तक कंपनी के 93 कर्मियों को 50 बार रक्तदान करने के लिए गोल्डन डोनर्स, 25 कर्मियों को 75 बार के लिए प्लेटिनम अवार्ड व 19 कर्मियों को एक सो बार रक्तदान करने के लिए डायमंड डोनर्स अवार्ड ने नवाजा गया। संचालन भास्कर चटर्जी व धन्यवाद ज्ञापन आनंद कुमार ने दिया।

------------------

टाटा मोटर्स में होगा आरटीपीसिआर जांच

अब टाटा मोटर्स अस्पताल में भी कोविड-19 की जांच होगी। शुक्रवार को रक्तदाता सम्मान समारोह में घोषणा किया गया कि डा. संजय कुमार एंड टीम की पहल पर अस्पताल परिसर में भी आरटीपीसीआर लैब खुल गया है।

--------------

सम्मानित हुए एडमिन एंड सिक्युरिटी के संजय

25 बार रक्तदान करने वाले एडमिन एंड सिक्युरिटी विभाग के संजय कुमार को यूनियन के अध्यक्ष गुरमीत सिंह तोते ने मेमोंटो देकर सम्मानित किया। एक साल में 25 बार रक्तदान करने वाले कर्मियों की संख्या 60 है, जिन्हे सम्मानित किया गया।

chat bot
आपका साथी