TCS Recruitment 2021 : टीसीएस में InTwin Platform के लिए निकली बहाली, आप भी योग्य हैं तो भर दें आवेदन

TCS Recruitment 2021 आईटी की दुनिया में टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज यानी टीसीएस एक जाना-पहचाना नाम है। टाटा समूह की यह कंपनी बड़ी संख्या में वैकेंसी निकाली है। अगर आप भी योग्य हैं तो जल्द कर दें आवेदन...

By Jitendra SinghEdited By: Publish:Thu, 07 Oct 2021 09:45 AM (IST) Updated:Thu, 07 Oct 2021 09:45 AM (IST)
TCS Recruitment 2021 : टीसीएस में InTwin Platform के लिए निकली बहाली, आप भी योग्य हैं तो भर दें आवेदन
टीसीएस में InTwin Platform के लिए निकली बहाली, आप भी योग्य हैं तो भर दें आवेदन

जमशेदपुर, जासं। टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज ने इनट्विन प्लेटफॉर्म पद के लिए बहाली का नोटिफिकेशन जारी किया है। नौकरी का स्थान चेन्नई, तमिलनाडु है। इच्छुक उम्मीदवारों आधिकारिक साइट पर जाएं और पात्रता मानदंड की जांच करें और फिर टीसीएस नौकरी रिक्तियों 2021 के लिए ऑनलाइन आवेदन करें।

आवेदन भरने की अंतिम तिथि 31 दिसंबर

आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि 31 दिसंबर 2021 है। अधिक जानकारी के लिए TCS Job Vacancies 2021 के पेज को अंत तक देखें इसमें ऑनलाइन आवेदन सीधा लिंक भी उपलब्ध है। अधिसूचना के अनुसार आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को मास्टर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन (एमबीए) पास होना चाहिए।

उम्मीदवार के पास दस साल का अनुभव जरूरी

उम्मीदवार के पास चैनल पार्टनर के साथ काम करने का 10 साल से 16 साल का अनुभव होना चाहिए। साथ ही बिजनेस प्रमुख और कॉरपोरेट प्रबंधन के साथ समीक्षात्मक बैठक में नेतृत्व करने का अनुभव हो। इस बहाली अभियान के दौरान कंपनी पूरी कौशल का आकलन करेगी। वार्षिक बजट प्रक्रिया तथा तिमाही का पूर्वानुमान का भी अवलोकन किया जाएगा। कंपनी को आगे ले जाने की रणनीति और योजना बनाने के अनुभव की भी समीक्षा की जाएगी। इच्छुक उम्मीदवार को संबंधित सॉफ्टवेयर में दक्ष होना चाहिए। 

TCS Jobs 2021 का विवरण

डेवलपर को अपाचे स्पार्क और पायथन प्रोग्रामिंग में अच्छा ज्ञान होना चाहिए। pySpark का उपयोग करके डेटा प्रोसेसिंग कार्यों को विकसित करने में गहरा अनुभव जैसे बाहरी स्रोतों से डेटा पढ़ना, डेटा मर्ज करना, डेटा संवर्धन करना और डेटा गंतव्यों को लक्षित करने के लिए लोड करना। कंपनी की सफलता के प्रमुख कारकों को समझें और पहचानें और उन्हें ट्रैक करने के लिए स्मार्ट एनालिटिक्स का उपयोग करने में दक्ष होना।

ऐसे करें टीसीएस बहाली को आवेदन टीसीएस वेबसाइट की आधिकारिक साइट पर जाएं। होम पेज पर “करियर” अनुभाग चुनें। उस पृष्ठ पर आवश्यक अधिसूचना खोजें और चुनें। एक एकाउंट बनाएं और आवेदन पत्र भरें। भविष्य के लिए पंजीकरण फॉर्म को प्रिंट करें।

chat bot
आपका साथी