Tandav web series : हिंदू उत्‍सव समिति ने वेब सीरीज तांडव के निर्माता का फूंका पुतला, दी ये चेतावनी

Tandav web series. हिंदू उत्सव समिति ने एमेजन प्राइम वीडियो पर प्रसारित तांडव वेब सीरीज के निर्माता का पुतला जलाया। जुबिली पार्क के साकची गेट पर समिति के लड़कों ने पुतला फूंकते हुए निर्माता और अभिनेता सैफ अली खान के खिलाफ नारेबाजी की।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 02:58 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 08:34 PM (IST)
Tandav web series : हिंदू उत्‍सव समिति ने वेब सीरीज तांडव के निर्माता का फूंका पुतला, दी ये चेतावनी
वेब सीरीज तांडव के डायरेक्‍टर का पुतला फूंकते हिंदू उत्‍सव समिति के कार्यकर्ता।

जमशेदपुर,जासं। हिंदू उत्सव समिति ने एमेजन प्राइम वीडियो पर प्रसारित तांडव वेब सीरीज के निर्माता का पुतला जलाया। जुबिली पार्क के साकची गेट पर समिति के लड़कों ने पुतला फूंकते हुए निर्माता और अभिनेता सैफ अली खान के खिलाफ नारेबाजी की।

इस मौके पर समिति के चिंटू सिंह ने कहा कि इस सीरीज में हिंदू देवता का मजाक उड़ाया गया है। वेब सीरीज में एक सीन है, जिसमें कालेज कैंपस में स्टेज प्रोग्राम के दौरान भगवान शंकर की तरह वेशभूषा पहने हुए एक कलाकार मंच पर चढ़ता है। उसके गले में क्रास का चिह्न भी लटक रहा है। वह किरदार हिंदू देवता का मजाक उड़ाते हुए डायलाग बोलता है। समिति का कहना है कि पिछले 10 साल से बॉलीवुड में हिंदू संस्कृति के खिलाफ इसी तरह हमला किया जा रहा है। उसका विरोध करना ही होगा, वरना ये आगे भी ऐसे ही फिल्म बनाते रहेंगे।

कोर्ट में मुकदमा करने की चेतावनी

समिति ने कहा कि इसके बावजूद वेब सीरीज का प्रसारण बंद नहीं किया गया तो कोर्ट में मुकदमा किया जाएगा, पुतला दहन एक चेतावनी है।ज्ञात हो कि इस वेब सीरीज में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया और सुनील ग्रोवर ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म राजनीति पर केंद्रित है।

chat bot
आपका साथी