चाकुलिया के सलकागड़िया के युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, हत्या या हादसा; जांच में जुटी पुलिस Jamshedpur News

चाकुलिया थाना क्षेत्र के कुचियासोली पंचायत अंतर्गत सलकागड़िया निवासी 22 वर्षीय युवक उत्तम हांसदा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव कुचियासोली के समीप कैनाल रोड पर शनिवार सुबह पाया गया। पुलिस जांच में जुट गई है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 12:21 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 12:21 PM (IST)
चाकुलिया के सलकागड़िया के युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, हत्या या हादसा;  जांच में जुटी पुलिस Jamshedpur News
चाकुलिया थाना इलाके में मृत मिले युवक की फाइल फोटो

चाकुलिया (पूर्वी सिंहभूम), जासं। पूर्वी सिंहभूम के चाकुलिया थाना क्षेत्र के कुचियासोली पंचायत अंतर्गत सलकागड़िया निवासी 22 वर्षीय युवक उत्तम हांसदा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव कुचियासोली के समीप कैनाल रोड पर शनिवार सुबह पाया गया। मृतक के सिर एवं शरीर के अन्य हिस्सों में चोट एवं खरोच के निशान थे। लाश सड़क पर पड़ी थी और उसके ऊपर बाइक गिरी हुई थी। 

स्थानीय ग्रामीणों से घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा मोटरसाइकिल एवं शव को बरामद कर थाने ले आई। घटना के संबंध में मृतक के पिता मंगल हांसदा ने बताया कि शुक्रवार की रात उत्तम अपने दोस्तों के साथ खाया पिया था। इसके बाद वह रात करीब 10:00 बजे बाइक लेकर निकल गया था। रात में वह कहां और किसके पास गया, इस बारे में उन्हें कुछ नहीं मालूम। सुबह उसकी मौत की खबर मिली। मृतक उत्तम हांसदा अपने माता-पिता का एकमात्र पुत्र था।

मामले की तहकीकात में जुटी चाकुलिया पुलिस

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे चाकुलिया थाना प्रभारी रंजीत उराव एवं अवर निरीक्षक जयकांत राय मामले की तहकीकात में जुट गए हैं। उन्होंने मृतक के पिता जीजा एवं दो मित्रों को थाने में बुलाकर पूछताछ की। मृतक समेत सभी लोगों के मोबाइल कॉल डिटेल्स भी निकाले जा रहे हैं ताकि घटना की सच्चाई सामने आ सके। प्रारंभिक पूछताछ में यह भी पता चला है कि मृत युवक का किसी महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल पुलिस हादसा एवं हत्या दोनों ही दृष्टिकोण से मामले की छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी