एग्रिको में खाली जमीन को लेकर झारखंड छात्र मोर्चा और भारतीय जनता मोर्चा के समर्थक हुए आमने- सामने Jamshedpur News

सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के एग्रिको स्थित रोड नंबर 11 में टाटा लीज की जमीन पर दावेदारी को लेकर झारखंड छात्र मोर्चा ओर भारतीय जनता मोर्चा के समर्थक आमने-सामने हो गए जिसको लेकर माहौल तनावपूर्ण हो गया। एक-दूसरे को देख लेने की धमकी दी जाती रही।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 01:47 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 01:47 PM (IST)
एग्रिको में खाली जमीन को लेकर झारखंड छात्र मोर्चा और भारतीय जनता मोर्चा के समर्थक हुए आमने- सामने Jamshedpur News
जमीन पर दावेदारी को लेकर झारखंड छात्र मोर्चा ओर भारतीय जनता मोर्चा समर्थकों में विवाद।

जमशेदपुर, जासं।  जमशेदपुर शहर में सरकारी और टाटा लीज की जमीन पर अतिक्रमण को लेकर एक ओर एसआइटी जांच हो रही है, वहीं हर दिन जमीन कब्जा को लेकर विवाद भी हो रहा है। ताजा मामले में सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के एग्रिको स्थित रोड नंबर 11 में टाटा लीज की जमीन पर दावेदारी को लेकर झारखंड छात्र मोर्चा ओर भारतीय जनता मोर्चा के समर्थक आमने-सामने हो गए, जिसको लेकर माहौल तनावपूर्ण हो गया। एक-दूसरे को देख लेने की धमकी दी जाती रही। जमकर बवाल काटा। इससे पहले कि मामला बिगड़ता। पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों पक्ष के बीच दीवार बनकर खड़ी हो गई। दोनों पक्ष को हटाया। काम बंद करा दिया। मामले को शांत कराया।

झारखंड छात्र मोर्चा ने गत सप्ताह खाली जमीन की घेराबंदी कर उस पर कार्यालय का निर्माण कार्य शुरू कर दिया है, जिसका विरोध भारतीय जनता मोर्चा के संयोजक मनोज सिंह उज्जैन और सहसंयोजक विजय सिंह समेत अन्य कार्यकर्ताओं ने किया। काम बंद कराने की मांग की। इसको लेकर दोनों पक्ष में भिड़ंत हो गई। गौरतलब है जमीन को लेकर सिदगोड़ा थाना पुलिस एसडीओ को रिपोर्ट सौंप चुकी है। इधर, संजय ठाकुर नामक एक व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि जमीन उसकी है। जमीन पर झोपड़ी बनाकर वह रहता था। जबरन उसकी जमीन पर निर्माण कार्य कराया जा रहा है। फिलहाल मामले में पुलिस-प्रशासन की चुप्पी चर्चा का विषय बन गया है।

chat bot
आपका साथी