यौन शोषण का आरोपित दारोगा गिरफ्त से दूर, गिरफ्तार करने बिहार जाएगी जमशेदपुर पुलिस

महिला को शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने गर्भपात कराने शादी कर पत्नी की तरह बिरसानगर में रखने और वीडियो वायरल किए जाने की धमकी देने के मामले में आरोपित बिरसानगर थाना का दारोगा रवि रंजन अब तक फरार है जो बिहार के समस्तीपुर का निवासी है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 09:50 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 09:50 AM (IST)
यौन शोषण का आरोपित दारोगा गिरफ्त से दूर, गिरफ्तार करने बिहार जाएगी जमशेदपुर पुलिस
आरोपित बिरसानगर थाना का दारोगा रवि रंजन। फाइल फोटो

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। पूर्वी सिंहभूम जिले के बहरागोड़ा थाना क्षेत्र की महिला को शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने, गर्भपात कराने, शादी कर पत्नी की तरह बिरसानगर में रखने और वीडियो वायरल किए जाने की धमकी देने के मामले में आरोपित बिरसानगर थाना का दारोगा रवि रंजन अब तक फरार है। वह बिहार के समस्तीपुर का निवासी है। उसकी गिरफ्तारी को लेकर एसएसपी ने तीन सदस्यीय टीम गठित की है। टीम आरोपित की गिरफ्तारी को बिहार जाएगी।

आरोपित के खिलाफ साकची महिला थाना में महिला की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। सुपरविजन में डीएसपी अनिमेष कुमार गुप्ता ने आरोपित की गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं। पहले मामले की अनुसंधान अधिकारी सुधा तिग्गा थी। पीड़िता की शिकायत पर मामले की अनुसंधान अधिकारी को बदल दिया गया है। अब साकची थाना की दारोगा मामले का अनुसंधान अधिकारी बनाई गई है। एसएसपी आरोपित दारोगा पर विभागीय कार्रवाई करते हुए उसे निलंबित कर चुके हैं। दारोगा मां के बीमार होने की जानकारी देकर अवकाश पर पैतृक गांव गया। वहां दो जुलाई को उसने महिला से दूसरी शादी कर चली।

chat bot
आपका साथी