एमजीएम अस्पताल के कैदी वार्ड का एसएसपी ने किया निरीक्षण, दिए ये निर्देश Jamshedpur News

एमजीएम अस्पताल के कैदी वार्ड का एसएसपी ने किया निरीक्षण, दिए ये निर्देश Jamshedpur News

वरीय पुलिस अधीक्षक एम तमिल वानन बुधवार दोपहर साकची एमजीएम अस्पताल के बंदी वार्ड पहुंचे। वहां बंदियों और तैनात पुलिसकर्मियों से व्यवस्था की जानकारी ली।

Publish Date:Wed, 05 Aug 2020 09:37 PM (IST) Author: Vikas Srivastava

जमशेदपुर (जासं) । वरीय पुलिस अधीक्षक एम तमिल वानन बुधवार दोपहर साकची एमजीएम अस्पताल के बंदी वार्ड पहुंचे। वहां बंदियों और तैनात पुलिसकर्मियों से व्यवस्था की जानकारी ली। कोरोना संक्रमण से बचाव को बंदियों और पुलिसकर्मियों को मास्क,  सैनिटाइजर और जरूरत के सामान उपलब्ध कराएं। जवानों को कोरोना को लेकर डयूटी में सावधानी बरतने के निर्देश दिए। साफ-सफाई रखने को कहा।  वैसे अचानक एसएसपी और अन्य अधिकारियों को देख वार्ड के जवानों में हड़कंप मच गया था।

गौरतलब हैं अस्पताल के बंदी वार्ड में कोल्हान के जमशेदपुर समेत सिंहभूम और सरायकेला-खरसावां जिले के बंदियों को एसएसपी ने बताया बंदी वार्ड में सामान्य बंदियों के साथ संक्रमित बंदियों को नहीं रखा जा सकता हैं। इसके लिए जिला उपायुक्त और एमजीएम अस्पताल अधीक्षक से संपर्क कर कमरे उपलब्ध कराने का आग्रह किया गया था। फिलहाल दो कमरे मिले है। जहां एक कमरे में चार संक्रमित को रखा जा सकेगा। अगर महिला संक्रमित कैदी आती हैं, दोनों एक कमरे में महिला और दूसरे में पुरुष बंदी को रखा जाएगा। नए कमरे के लिए गोलमुरी पुलिस लाइन से पुलिसकर्मियों की प्रतिनियुक्ति होगी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.