टाटा वर्कर्स यूनियन चुनाव कराएंगे एसएनटीआइ के 320 प्रशिक्षु, मिला प्रशिक्षण

Tata Workers Union Elections. टाटा वर्कर्स यूनियन में 31 को होनेवाला चुनाव शावक नानावटी टेक्निकल इंस्टीट्यूट (एसएनटीआइ) के 320 प्रशिक्षु कराएंगे। मंगलवार को माइकल जॉन सभागार में सभी प्रशिक्षु को प्रशिक्षण दिया गया। सभी प्रशिक्षुओं को चुनाव कराने तरीके बताए गए।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 08:46 PM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 08:46 PM (IST)
टाटा वर्कर्स यूनियन चुनाव कराएंगे एसएनटीआइ के 320 प्रशिक्षु, मिला प्रशिक्षण
एसएनटीआइ के प्रशिक्षुओं को चुनावी प्रशिक्षण देते विशेषज्ञ। जागरण

जमशेदपुर, जासं। टाटा वर्कर्स यूनियन में 31 को होनेवाला चुनाव शावक नानावटी टेक्निकल इंस्टीट्यूट (एसएनटीआइ) के 320 प्रशिक्षु कराएंगे। मंगलवार को माइकल जॉन सभागार में सभी प्रशिक्षु को प्रशिक्षण दिया गया। सभी प्रशिक्षुओं को बताया गया कि किस तरह से शांतिपूर्वक ढंग से चुनाव कराना है।

सभी बूथों पर एक-एक पीठासीन पदाधिकारी और चुनाव कराने के लिए सभी प्रशिक्षु तैनात रहेंगे। ऐसे में चुनाव के लिए आने वाले यूनियन सदस्यों को किस तरह से मतपत्र देना है, कैसे उनसे वोटिंग करानी है, वोटिंग कराने से पहले उनसे क्या-क्या जांच करवाना है, मतदान प्रक्रिया के दौरान किस तरह से जांच करनी है और मतदान समाप्ति के बाद किस तरह से बैलट बॉक्स को सील कर रहे हैं। ऐसे तमाम विषयों पर सभी प्रशिक्षुओं को प्रशिक्षण दिया गया।

चुनाव संचालन समिति के सदस्‍य रहे मौजूद

प्रशिक्षण कार्यक्रम चुनाव निर्वाचन पदाधिकारी संतोष कुमार सिंह चुनाव संचालन समिति के सभी छह सदस्य उपस्थित थे। इस दौरान चुनाव के लिए टाटा वर्कर्स यूनियन कार्यालय के कर्मचारी धर्मवीर सिंह ने सभी प्रशिक्षुओं को बैलेट बॉक्स को सील करने के तरीके भी बताए।

chat bot
आपका साथी