Indian Railways, IRCTC : टाटानगर से गुजरनेवाली छह ट्रेनें आज चल चल रही हैं विलंब से, यहां देखें पूरी लिस्ट

रेल यात्रा की योजना है तो आपके लिए काम की खबर है। आज यानी गुरुवार को झारखंड के टाटानगर से होकर गुजरनेवाली छह ट्रेनें निर्धारित समय से देर से चल रही है। दक्षिण बिहार विशेष किराया विशेष ट्रेन भी देर से चलनेवाली ट्रेनों में शामिल है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 10:57 AM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 10:57 AM (IST)
Indian Railways, IRCTC : टाटानगर से गुजरनेवाली छह ट्रेनें आज चल चल रही हैं विलंब से, यहां देखें पूरी लिस्ट
झारखंड के टाटानगर स्टेशन से होकर गुजरनेवाली ट्रेनों की लेटेस्ट अपडेट।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता।  दक्षिण- पूर्व रेलवे जोन में टाटानगर रेलवे स्टेशन महत्वपूर्ण स्टेशनों में से एक है। यहां से हर दिन 30 जोड़ी ट्रेनों का आवागमन होता है। गुरुवार को यहां से गुजरने वाली छह ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है अहमदाबाद से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02833 हावड़ा सुपरफास्ट विशेष ट्रेन। यह अपने निर्धारित समय से 21 मिनट विलंब से चल रही है।

अब यह ट्रेन सुबह नौ बजकर 20 मिनट के बजाए नौ बजकर 41 मिनट पर टाटानगर स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या चार पर आने की संभावना है। वहीं, हावड़ा से चलकर टिटलागढ़ को जाने वाली 02517 इस्पात सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन भी अपने निर्धारित समय से सात मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 18 मिनट के बजाए 10 बजकर 25 मिनट पर पहुंचने की संभावना है। इसके अलावा रांची से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02896 हावड़ा इंटरसिटी सुपरफास्ट विशेष ट्रेन अपने निर्धारित समय से एक मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 50 मिनट के बजाए 10 बजकर 51 मिनट पर पहुंचने की संभावना है। वहीं, टिटलागढ़ से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02518 इस्पात सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन तीन मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर पौने दो बजे के बजाए एक बजकर 48 मिनट पर पहुंचने की संभावना है।

ये ट्रेनें भी चल रही हैं देर से

इसके अलावा छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02095 हावड़ा एसी दुरंतो स्पेशल ट्रेन भी अपने निर्धारित समय से 28 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम सवा चार बजे के बजाए अब चार बजकर 43 मिनट पर पहुंचने की संभावना है। जबकि दुर्ग से चलकर भाया टाटानगर से होते हुए राजेंद्र नगर टर्मिनल को जाने वाली 03287 दक्षिण बिहार विशेष किराया विशेष ट्रेन अपने निर्धारित समय से नौ मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम सवा छह बजे के बजाए छह बजकर 24 मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी