Singhbhum Chamber Election : कभी एक थी राह, चुनाव आते ही हुए जुदा

Singhbhum Chamber of Commerce and Industry Election चैंबर चुनाव के लिए अध्यक्ष पद के उम्मीदवार सुरेश सोंथालिया ने बुधवार को 30 नामांकन पत्र अपने व समर्थकों के लिए लिया। वहीं चर्चा रही कि अध्यक्ष पद के पूर्व दावेदार आलोक चौधरी ने नामांकन पत्र लिया है ।

Rakesh RanjanThu, 16 Sep 2021 05:37 PM (IST)
चुनावी बिगुल बजते ही वर्तमान कार्यकारिणी की राह अलग हो गई है।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। सिंहभूम चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री में पिछले दो साल से सबकुछ ठीक चल रहा था लेकिन चुनावी बिगुल बजते ही वर्तमान कार्यकारिणी की राह अलग हो गई है। सिंहभूम चैंबर चुनाव में अशोक भालोटिया ने दो कार्यकाल तक अध्यक्ष रहे। मानकर यही चला जा रहा था कि उनके बाद सुरेश सोंथालिया अध्यक्ष पद पर चुनाव लड़ेंगे। लेकिन चुनाव आते ही उनकी पुरानी टीम से उपाध्यक्ष विजय आनंद मूनका और मानव केडिया ने बगावती तेवर दिखा दिए हैं। चुनाव को लेकर जो नया समीकरण बन रहा है उसके तहत सुरेश और मूनका की अलग-अलग टीम बन गई है।

मूनका टीम से वे खुद अध्यक्ष और मानव केडिया महासचिव पद के दावेदार माने जा रहे हैं। जबकि सुरेश टीम से सुरेश अध्यक्ष और महासचिव के पद पर निवर्तमान कमेटी के कोषाध्यक्ष दिलीप गोलछा को प्रमोट किया जा रहा है। हालांकि सुरेश ने अब तक इस संबंध में अपनी टीम की आधिकारिक घोषणा नहीं की है। अधिकतर सदस्य यही मानकर चल रहे हैं कि इस बार चुनाव नहीं फ्रैंडली मैच होगा और अंतिम समय में एक टीम को वॉक ओवर मिल जाएगा।

सुरेश ने लिया 30 नामांकन पत्र

चैंबर चुनाव के लिए अध्यक्ष पद के उम्मीदवार सुरेश सोंथालिया ने बुधवार को 30 नामांकन पत्र अपने व समर्थकों के लिए लिया। वहीं, चर्चा रही कि अध्यक्ष पद के पूर्व दावेदार आलोक चौधरी ने नामांकन पत्र लिया है लेकिन उन्होंने इसका खंडन किया।

मुरारका और मुकेश मित्तल ने भी पेश की दावेदारी

चैंबर चुनाव में संदीप मुरारका ने उपाध्यक्ष (उद्योग) और मुकेश मित्तल ने उपाध्यक्ष (जनसंपर्क एवं कल्याण) के पद पर अपनी दावेदारी पेश की है। हालांकि दोनों सदस्यों ने खुलासा नहीं किया कि वे किस टीम की ओर से चुनाव लड़ेंगे। अधिकतर सदस्य एक-दूसरे से यही पूछ रहे हैं कि चुनाव हुआ तो जीत किसकी होगी। सबों की निगाहें चुनाव पर टिकी है। देखना दिलचस्प होगा कि परिणाम क्या होगा।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.