डिमना हिलव्यू कॉलोनी में श्रीमद्भागवत महापुराण ज्ञान यज्ञ, रघुवर ने भी लिया भाग

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास भी भक्ति सागर में गोता लगाने से स्वयं को नहीं रोक पाए ।

Shrimad Bhagwat Mahapuran Gyan Yagya. गुरु की महिमा गुरु वृहस्पति का इंद्र द्वारा अपमान वृत्रासुर वध एवं कृष्णावतार की कथा को संगीत और प्रवचन के अप्रतिम समन्वय से आचार्य वसंत नारायण शास्त्री ने समा बांध दिया। पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने भी भाग लिया।

Rakesh RanjanThu, 25 Feb 2021 11:00 AM (IST)

जमशेदपुर, जासं। मानगो डिमना हिलव्यू कॉलोनी में चल रहे श्रीमद्भागवत महापुराण ज्ञान यज्ञ के चौथे दिन गुरु की महिमा, गुरु वृहस्पति का इंद्र द्वारा अपमान, वृत्रासुर वध एवं कृष्णावतार की कथा को संगीत और प्रवचन के अप्रतिम समन्वय से आचार्य वसंत नारायण शास्त्री ने समा बांध दिया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास भी भक्ति सागर में गोता लगाने से स्वयं को नहीं रोक पाए ।

कथा से अविभूत रघुवर दास ने कहा कि हमारी संस्कृति की मूल ही भक्ति है । 64 कलाओं से परिपूर्ण भगवान श्रीकृष्ण का अवतरण सम्पूर्ण सृष्टि से ताप और अंधकार का समापन का द्योतक है । कृष्ण नाम ही परम पुनिता है। रघुवर दास ने कहा कि भारतीय संस्कृति एवं अध्यात्म के इस मंच से समस्त विश्वव्यापी कोरोना महामारी काल में सम्पूर्ण विश्व की कल्याण की कामना करता हूं और यहां आकर अभिभूत हूं। आज के कार्यक्रम में रामबाबू तिवारी एवं दिनेश कुमार के साथ ही वरिष्ठ भाजपा नेता भूपेंद्र सिंह, पूर्व युवा मोर्चा अध्यक्ष अमरजीत सिंह राजा,विकास सिंह, शम्भू चौधरी,अमरेंद्र पासवान,विनोद राय, डॉ दिलीप ओझा,राजकुमार वर्मा,नितिन त्रिवेदी, रघुबर चौबे, कृष्ण मोहन दुबे, लालन तिवारी आदि उपस्थित थे । उसके पूर्व यज्ञकर्ता अरुण पांडेय एवं उनकी भार्या श्रीमती सुमिता पांडेय ने रघुवर दास का अभिनन्दन पुष्पगुच्छ देकर किया जबकि उनके पिता अमरेश पांडेय ने शॉल एवं पगड़ी भेंट की। कार्यक्रम का समन्वय एवं संचालन वरिष्ट भाजपा नेता डीडी त्रिपाठी ने किया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.