Tata Workers Union में बड़ा फेरबदल, विपक्ष के साथ शामिल हुए शैलेश; डिप्टी प्रेसिडेंट के होंगे उम्मीदवार

Tata Workers Union Latest Development. टाटा वर्कर्स यूनियन के सत्ता पक्ष को एक और झटका लगा है। इस खेमे में शैलेश सिंह पाला बदलकर विपक्ष में शामिल हो गए हैं। विपक्ष ने उन्‍हें डिप्टी प्रेसिडेंट पद का उम्मीदवार बनाने की घोषणा की है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 02:27 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 02:27 PM (IST)
Tata Workers Union में बड़ा फेरबदल, विपक्ष के साथ शामिल हुए शैलेश; डिप्टी प्रेसिडेंट के होंगे उम्मीदवार
जानकारी देते विपक्ष के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार चुन्नू चौधरी और सतीश सिंह।

 जमशेदपुर, जासं। टाटा वर्कर्स यूनियन की राजनीति में बुधवार को फिर बड़ा फेरबदल हुआ है। सत्ता पक्ष के साथ चल रहे शैलेश सिंह विपक्ष के साथ शामिल हो गए हैं। बुधवार को विपक्ष के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार संजीव उर्फ उर्फ चुन्नू चौधरी और महामंत्री पद के उम्मीदवार सतीश सिंह ने इसकी आधिकारिक घोषणा की।

चुन्‍नु ने प्रेस वार्ता में यह साफ कर दिया कि शैलेश हमारी टीम से चुनाव लड़ेंगे। ऑफिस बियरर के पद के लिए फिलहाल चार नामों की ही घोषणा की गई है जिसमें अध्यक्ष पद पर वे खुद, महामंत्री पद पर सतीश सिंह, डिप्टी प्रेसिडेंट के पद पर शैलेश सिंह और उपाध्यक्ष के पद पर हरिशंकर सिंह शामिल होंगे। जबकि शेष पदों पर किसी को कमिटमेंट नहीं करने की बात कही गई है। उन्होंने साफ कर दिया कि स्टेलियन हॉल में जो जीतकर आएंगे वह उनके उम्मीदवार होंगे। तीनों पदाधिकारी ऑफिस बियरर के नाम की घोषणा करेंगे और वही चुनाव लड़ेंगे।

शहनबाज के बारे में कही ये बात

 यह पूछने पर कि निवर्तमान उपाध्यक्ष शाहनवाज आलम उनकी टीम में हैं या नहीं, इस पर शैलेश ने कहा कि अरविंद और नीतीश राज को छोड़कर बाकी सभी उनकी टीम में हैं। दोनों ने साफ कर दिया कि आलम हमारी टीम में नहीं हैं। ऐसे में इसे लेकर फिर से कानाफूसी शुरू हो गई है।

chat bot
आपका साथी