होटल अलकोर मामले में सात आरोपितों को हाईकोर्ट से मिली जमानत Jamshedpur News

जस्टिस आर मुखोपाध्याय की अदालत ने 7 आरोपितों को जमानत दे दी है। आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने देह व्यापार और लॉकडाउन के उल्लंघन का मामला दर्ज किया था।

By Vikas SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 04:58 PM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 06:28 PM (IST)
होटल अलकोर मामले में सात आरोपितों को हाईकोर्ट से मिली जमानत Jamshedpur News
होटल अलकोर मामले में सात आरोपितों को हाईकोर्ट से मिली जमानत Jamshedpur News

जमशेदपुर/रांची (जेएनएन)। पूर्वी सिंहभूम के जमशेदपुर शहर में बिष्‍टुपुर स्थित अलकोर होटल प्रकरण में सभी आरोपितों को हाई कोर्ट से राहत मिल गई है। जस्टिस आर मुखोपाध्याय की अदालत ने सोमवार को सभी 7 आरोपितों को जमानत दे दी है। आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने देह व्यापार और  लॉक डाउन के उल्लंघन का मामला दर्ज किया था।

गुरुवार को मामले में आरोपितों की जमानत की जमानत पर हाईकोर्ट में सुनवाई हुई थी। अदालत ने फैसला सोमवार तक के लिए फैसला सुरक्षित रख लिया था। 

बिष्टुपुर होटल अलकोर प्रकरण में होटल मालिक राजीव सिंह दुग्गल, होटल प्रबंधक धनंजय कुमार, रेलवे ठेकेदार राजेश मंगोतिया उर्फ लड्डू मंगोतिया, शरद पोद्दार, राजकुमार उर्फ राजू अग्रवाल, दीपक अग्रवाल, राहुल अग्रवाल और रजत जग्गी की जमानत अर्जी पर झारखंड हाई कोर्ट ने सोमवार को अपना फैसला सुनाया। 

लॉकडाउन में खुला था होटल, पुलिस ने की थी छापामारी

होटल अलकोर लॉकडाउन की अवधि में भी खुला हुआ था। विगत  24 अप्रैल को बिष्टुपुर थाने की पुलिस ने दंडाधिकारी के नेतृत्व में होटल में छापेमारी की थी। टीम के पहुंचते ही वहां मौजूद कई लोग भाग निकले थे। राजेश मंगोतिया, दीपक अग्रवाल और रजत जग्गी मौके पर पकड़े गए थे। उक्त तीनों समेत होटल मालिक, होटल प्रबंधक और अन्य के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन की प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

25 अप्रैल को की गई थी दोबारा छापामारी 

मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण डीजीपी के आदेश पर होटल में दोबारा 25 अप्रैल को छापेमारी की गई। होटल से कोलकाता की एक युवती को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद होटल मालिक समेत नौ लोगों के खिलाफ सीसीआर डीएसपी अरविंद  कुमार की शिकायत पर देह व्यापार का धंधा संचालित किये जाने की प्राथमिकी दर्ज की गई। उसके बाद पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। होटल अलकोर को सील कर दिया गया था। बाद में कोलकाता की युवती को जिला जज के न्यायालय से जमानत मिल गई जबकि बाकी आरोपित बीते दो माह से जेल में बंद हैं। 

chat bot
आपका साथी