सुनसान जगह पर युवती के साथ गलत हरकत करता देख पांच और पहुंचे, किया सामूहिक दुष्कर्म

जमशेदपुर में सुनसान रास्ते से गुजर रही युवती को पांच दरिंदों ने अपने हवस का शिकार बना लिया। परसुडीह की रहने वाली युवती की हालत गंभीर है और अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस अपराधियों को गिरफ्त में लेने के लिए पुरजोर कोशिश कर रही है।

By Jitendra SinghEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 06:10 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 10:11 AM (IST)
सुनसान जगह पर युवती के साथ गलत हरकत करता देख पांच और पहुंचे, किया सामूहिक दुष्कर्म
सुनसान जगह पर युवती के साथ गलत हरकत करता देख पांच और पहुंचे

जमशेदपुर : परसुडीह थाना क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म की खबर सुन सभी के रोंगटे खड़े हो गए। गुरुवार शाम परसुडीह के हलुदबनी के सुनसान इलाके से युवती गुजर रही थी। अंधेरा हो चुका था। तभी एक युवक अंधेरे से निकलकर युवती को अपने कब्जे में ले लिया। युवती का मुंह दबाने के कारण वह चिल्ला भी नहीं सकी। तभी उधर से चार और युवक गुजर रहे थे। युवती को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर दरिंदों का वहशीपन जाग उठा और युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। 

सूचना मिलते ही पुलिस हुई रेस

पुलिस को सामूहिक दुष्कर्म की घटना का पता चलते ही हाथ-पांव फूलने लगा। पूरा तंत्र रेस हो गया।  कुछ गुरुवार देर शाम परसुडीह थाना क्षेत्र के हलुदबनी सिदो-कान्हू चौक से जाने वाली सुनसान रोड में एक युवती को अगवा कर छह युवकों ने सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया। इस मामले में पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है। पांच आरोपितों की तलाश पुलिस कर रही है।

हिरासत में लिए युवक, पुलिस कर रही पूछताछ

युवती और हिरासत में लिए गए युवक से पुलिस टीम पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा युवती शुक्रवार देर रात एक युवक के साथ हलुदबनी में घूम रही थी। युवती को युवक सुनसान इलाके में ले गया जहां उसने युवती से गलत हरकत कर रहा था। इस बीच पांच और युवक मौके पर पहुंचे। इसके बाद सभी युवकों ने युवती के साथ सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया।

युवती के शोर मचाते ही जुट गए लोग

युवती के शोर मचाने पर आस-पास के लोग एकजुट हुए। एक युवक को पकड़ लिया जबकि पांच भागने में सफल रहे। इसकी सूचना परसुडीह थाना की पुलिस को दी गई। इसके बाद पुलिस सक्रिय हुई। हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ में मिली जानकारी पर अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी को पुलिस की छापामारी जारी है। गौरतलब है कि गुरुवार को नए थाना प्रभारी विमल किडो ने परसुडीह थाना प्रभारी का पदभार लिया है।

chat bot
आपका साथी