दो लाख 40 हजार मूल्य की पाइप फिटिंग चोरी

जमशेदपुर : दो लाख 40 हजार रुपये मूल्य की पाइप फिटिंग कीताडीह स्थित स्टोक यार्ड से पांच अक्टूबर

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Oct 2017 03:02 AM (IST) Updated:Tue, 10 Oct 2017 03:02 AM (IST)
दो लाख 40 हजार मूल्य की पाइप फिटिंग चोरी
दो लाख 40 हजार मूल्य की पाइप फिटिंग चोरी

जमशेदपुर : दो लाख 40 हजार रुपये मूल्य की पाइप फिटिंग कीताडीह स्थित स्टोक यार्ड से पांच अक्टूबर को चोरी हो गई। ग्वालाबस्ती निवासी शंकर सेनापति ने अज्ञात के खिलाफ चोरी करने का आरोप लगाते हुए परसुडीह थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। फिटिंग को स्टोक यार्ड में रखा गया था।

--

अपहरण करने की धमकी, मांगी रंगदारी

जमशेदपुर : सोनारी परदेशी पाड़ा निवासी विजेंद्र सिंह की बच्ची का अपहरण करने की धमकी देते हुए मोबाइल धारक ने पचास हजार की रंगदारी विजेंद्र से मांगी है। विजेंद्र ने अज्ञात मोबाइल धारक के खिलाफ सोनारी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी के अनुसार मोबाइल धारक ने खुद को बैंक अधिकारी बता कर विजेंद्र के मोबाइल पर फोन किया और उनका एटीएम ब्लाक होने की बात कहते हुए एटीएम का नंबर व पिन नंबर विजेंद्र से पूछ लिया। पिन नंबर पूछने के बाद उनके एकाउंट से दस हजार की निकासी कर ली और दोबारा फोन कर 50 हजार की रंगदारी की मांग की।

---

छोटा गोविंदपुर से नाबालिग का अपहरण

जमशेदपुर : छोटा गोविंदपुर से नाबालिग का अपहरण करने के मामले में नाबालिग के पिता ने संतोष गोप के खिलाफ परसुडीह थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। आरोपी संतोष नाबालिग को बहला-फुसला कर अपने साथ चार अक्टूबर को ले गया था।

chat bot
आपका साथी