झमाझम बारिश ने किया बेहाल, कड़कती रही बि‍जली Jamshedpur News

सोमवार को दोपहर तक तीखी धूप के बाद आसमान में बादल छाने लगे। शाम ढलने के साथ ही तेज बौछारों ने लोगों को भिगो दिया।

By Vikas SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 01 Jun 2020 06:00 PM (IST) Updated:Mon, 01 Jun 2020 06:00 PM (IST)
झमाझम बारिश ने किया बेहाल, कड़कती रही बि‍जली Jamshedpur News
झमाझम बारिश ने किया बेहाल, कड़कती रही बि‍जली Jamshedpur News

जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)। सोमवार को दोपहर बाद शुरू हुई झमाझम बारिश ने बेहाल कर दिया। बिजली कड़कने के साथ जोरदार बारिश शुरू हो गई।

रुक-रुक कर कभी तेज तो कभी धीमी बारिश ने जमशेदपुर व आसपास के इलाकों को पूरी तरह भिगो दिया। सुबह से कड़ाके की धूप से परेशान लोगों को जहां राहत मिली वहीं बिजली की कड़कड़ाहट से लोग सहमे भी। पिछले दिन रविवार को तीन दिनों के बाद शहर और आसपास के क्षेत्र में शाम ढलते ही मौसम का मिजाज बदला था।

रविवार की तरह ही सोमवार को भी दोपहर तक तीखी धूप के बाद आसमान में बादल छाने लगे। शाम ढलने के साथ ही तेज बौछारों ने लोगों को भिगो दिया। गरज के साथ हुई बारिश के बाद लोगों को गर्मी व तपिश से कुछ राहत मिली। बारिश होने के साथ ही मौसम भी सुहावना हो गया। इस दौरान अधिकतम व न्‍यूनतम तापमान में गिरावट भी दर्ज की गई।

अगले दो दिन बारिश की संभावना

सोमवार को हुई जोरदार बारिश के बाद अगले दो दिन तक बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार तीन जून तक शहर और आसपास के क्षेत्र में मौसम का मिजाज इसी प्रकार बना रहेगा। दोपहर तक तीखी धूप रहेगी तो उसके बाद बारिश होगी। हालांकि इस दौरान शहर के न्यूनतम तापमान में कोई बदलाव नहीं होगा जबकि अधिकतम तापमान 35 तक लुढ़क सकता है। उसके चार और पांच जून को आसमान में आंशिक बादल छाए रहेंगे। इसके बाद मौसम सामन्य होने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी