सड़क पर खड़ी थी टेलर, टैंकर ने मारी टक्कर, चालक जख्मी, 24 घंटे के भीतर दूसरी दुर्घटना

सड़क पर खड़ी गाड़ियों के कारण सड़क दुर्घटना के मामलों में तेजी से वृद्धि हो रही है। 24 घंटे के भीतर बीते शुक्रवार और शनिवार को खड़ी गाड़ियों से टक्कर के दो मामले सामने आए हैैं।

By Vikas SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 04:26 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 04:26 PM (IST)
सड़क पर खड़ी थी टेलर, टैंकर ने मारी टक्कर, चालक जख्मी, 24 घंटे के भीतर दूसरी दुर्घटना
सड़क पर खड़ी थी टेलर, टैंकर ने मारी टक्कर, चालक जख्मी, 24 घंटे के भीतर दूसरी दुर्घटना

सरायकेला (जागरण संवाददाता)। सड़क पर खड़ी गाड़ियों के कारण सड़क दुर्घटना के मामले में तेजी से वृद्धि हो रही है। बीते 24 घंटे के भीतर शुक्रवार और शनिवार को खड़ी गाड़ियों से टक्कर के लगातार दो मामले सामने आए हैं। ताजा मामला कांड्रा थाना अंतर्गत टाटा कांड्रा मुख्य मार्ग में टोल प्लाजा से लगभग 600 मीटर की दूरी पर धातकीडीह गांव के समीप का है, जहां शनिवार को देर रात एक खड़े टेलर को पीछे से आ रहे टैंकर ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में मुर्शिदाबाद (पश्चिम बंगाल) निवासी टैंकर चालक फतेह अंसारी उर्फ इसाब गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची कांड्रा पुलिस ने घायल को तत्काल एमजीएम अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद में क्रेन की मदद से दोनों गाड़ियों को सड़क से हटाया गया। तब जाकर आवागमन सामान्य हुआ। मिली जानकारी के मुुताबिक टाटा से बड़बिल के लिए जा रहा टेलर आरजे 14 जीएफ 7451 कांड्रा टोल प्लाजा से 600 मीटर पहले खराब हो गया। थोड़ी देर बाद हल्दिया से आधुनिक पावर प्लांट कांड्रा आ रहे टैंकर डब्लू बी 29 बी 2371 ने खड़े टेलर को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। देर रात हुई इस दुर्घटना के बाद उक्त मार्ग पर वाहनों का आवागमन बाधित हो गया। बताते चलें कि एक दिन पहले ठीक उसी जगह एक चावल लदे खड़े ट्रक को टेलर ने पीछे से ठोकर मार दी थी, जिसमें टेलर चालक को गंभीर चोटें आई थी।

chat bot
आपका साथी