Saraikela Murder: पुराने विवाद की वजह से की गइ कुचाइ में वृद्धा की हत्या, दो भाइयों ने दिया अंजाम

Saraikela Jharkhand News बीते सोमवार की रात्रि सरायकेला-खरसावां जिले के कुचाई थाना अंतर्गत मारांगहातु गांव में हुई 68 वर्षीय वृद्धा सोमवारी सोय की नृशंस हत्या का खुलासा कुचाई पुलिस ने मात्र 24 घंटों के भीतर ही कर लिया है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 05:48 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 05:48 PM (IST)
Saraikela Murder: पुराने विवाद की वजह से की गइ कुचाइ में वृद्धा की हत्या, दो भाइयों ने दिया अंजाम
मीडिया को जानकारी देते कुचाई थाना प्रभारी अर्जुन उरांव।

सरायकेला, जासं। बीते सोमवार की रात्रि सरायकेला-खरसावां जिले के कुचाई थाना अंतर्गत मारांगहातु गांव में हुई 68 वर्षीय वृद्धा सोमवारी सोय की नृशंस हत्या का खुलासा कुचाई पुलिस ने मात्र 24 घंटों के भीतर ही कर लिया है। बुधवार को सरायकेला थाना परिसर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कुचाई थाना प्रभारी अर्जुन उरांव ने इसकी जानकारी दी है।

उन्होंने बताया है कि मारांगहातु गांव में अज्ञात अपराधियों द्वारा विधवा सोमवारी सोय की हत्या तार एवं गमछा से गला घोंट कर कर दिए जाने का मामला आया था। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक मोहम्मद अर्शी एवं सरायकेला अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राकेश रंजन के निर्देशानुसार प्राथमिकी दर्ज करते हुए टीम का गठन कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया। अनुसंधान के क्रम में पता चला कि मृतका के पड़ोसी श्रवण सोय और दिलीप सोय से मृतका का व्हाट्सएप गाना झड़प और विवाद चल रहा था। जिसके आधार पर श्रवण सोय को संदेह के आधार पर पूछताछ के लिए थाना लाया गया। कड़ाई से पूछताछ करने पर श्रवण द्वारा स्वीकार किया गया कि वह अपने छोटे भाई दिलीप सोय के साथ मिलकर सोमवारी की हत्या कर साक्ष्य छुपाने का कार्य किया है। जिसके बाद श्रवण और दिलीप दोनों ही भाइयों को गिरफ्तार करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि दोनों ही आरोपी भाई रिश्ते में मृतका के भतीजे होते हैं। पुलिस ने दोनों ही आरोपी भाइयों के निशानदेही पर हत्याकांड में प्रयोग किए गए तार और गमछा को भी बरामद कर लिया है।

chat bot
आपका साथी