Brutal Murder : मातम में बदली शादी की खुशियां, सीनी में युवक की गला रेतकर हत्या

सरायकेला के सीनी में युवक की हत्या के बाद सदमे में परिजन।

Saraikela Brutal Murder जिसकी शादी की तैयारी चल रही थी उसकी अर्थी उठी। सरायकेला के सीनी में एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गइ। मृतक राजू का शव उसके घर से तकरीबन 3 किलोमीटर दूर कमलपुर गांव की झाड़ियों से बरामद किया गया है।

Rakesh RanjanThu, 22 Apr 2021 05:38 PM (IST)

सरायकेला, जासं। कोल्हान के सरायकेला -खरसावां जिले के सरायकेला थाना के सीनी ओपी अंतर्गत गांधी चौक निवासी 26 वर्षीय युवक राजू कैवर्त की अपराधियों द्वारा बड़ी ही बेरहमी से धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया है। मृतक राजू का शव उसके घर से तकरीबन 3 किलोमीटर दूर कमलपुर गांव की झाड़ियों से बरामद किया गया है। पुलिस ने शव के पास से दो चाकू भी बरामद किए हैं।

इसके साथ ही पुलिस ने मृतक राजू के शव का पोस्टमार्टम कराते हुए अज्ञात अपराधकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। सरायकेला थाना प्रभारी मनोहर कुमार ने इस संबंध में बताया कि प्रथम दृष्टया में हत्या के मामले को देखते हुए सभी बिंदुओं पर छानबीन की जा रही है। जल्द ही मामले का उद्भेदन करते हुए अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गुरुवार से लगनी थी हल्दी; पसर गया मातम

घर के दो भाइयों में सबसे छोटा और सबका लाडला था राजू। वह मछली बेचने का कारोबार कर परिवार का भरण-पोषण करता था। सबके लिए हंसमुख और मिलनसार प्रवृत्ति के राजू की किसी से भी लड़ाई झगड़ा, दुश्मनी या बहस एवं विवाद करने तक की शिकायत नहीं रही है। छलछलाती की आंखों से रोते बिलखते हुए मृतक राजू के वृद्ध पिता बरजो कैवर्त बताते हैं कि सादगी इतनी थी कि आज के जमाने में राजू अपने पास मोबाइल तक नहीं रखा था। जबकि उसके बड़े भाई मंगल कैवर्त द्वारा मोबाइल खरीद कर देने के बाद भी राजू ने यह कह कर रखने से इंकार कर दिया था कि सब साथ साथ हैं तो वह मोबाइल लेकर क्या करेगा। इसी क्रम में राजू के विवाह की बात चली। घर में शामियाना लगाए जा रहे थे। गुरुवार से हल्दी की रस्म शुरू होने वाली थी। आगामी 24 तारीख को बारात जाने वाली थी। इसे लेकर घर पर खुशी का माहौल था। इसी दौरान आई उसके की मौत की खबर मातम पसर गया। जिस घर में इस वक्त शहनाई की गूंज होनी थी वहां अब सिर्फ रोने की चीखें सुनाई दे रही हैं।

मंगलवार की शाम निकला था घर से

मृतक के परिजन बताते हैं कि बीते मंगलवार की शाम घर के आवश्यक कार्य से राजू घर से निकला था। बुधवार को घर वापस नहीं लौटने और किसी भी प्रकार से संपर्क नहीं होने के बाद पिता बरजो द्वारा सीनी उसकी गुमशुदगी को लेकर सनहा भी दर्ज कराया गया था।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.