सरायकेला-चाइबासा मार्ग पर खड़े ट्रक से टकराया ट्रक, तीन घायल, एक की स्थिति गंभीर

सरायकेला थाना अंतर्गत सरायकेला -चाईबासा मुख्य मार्ग पर पांपडा गांव के पास रोड किनारे खड़े ट्रक की दूसरे ट्रक से टक्कर में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल एक व्यक्ति की हालत गंभीर है। उसका उपचार अस्पताल में किया जा रहा है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 05:37 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 05:37 PM (IST)
सरायकेला-चाइबासा मार्ग पर खड़े  ट्रक से टकराया ट्रक, तीन घायल, एक की स्थिति गंभीर
सरायकेला-चाइबासा मार्ग पर टक्कर के बाद क्षतिग्रस्त ट्रक। जागरण

जागरण संवाददाता, सरायकेला। सरायकेला थाना अंतर्गत सरायकेला -चाईबासा मुख्य मार्ग पर पांपडा गांव के पास रोड किनारे खड़े JH-02AT-7116 नंबर का एक ट्रक को सरायकेला की ओर से चाईबासा की ओर जा रहे एक JH-16E-1145 नंबर के ट्रक ने अनियंत्रित होकर जोरदार से टक्कर मार दी। जिसमें दोनों गाड़ियों पर सवार चतरा जिला निवासी सालम गोप (32) वर्षीय, साहिबगंज जिला निवासी अजहुल हक (31) वर्षीय एवं पाकुड़ निवासी सहबुल सेक (31) वर्षीय घायल हो गए हैं। जिसमें सहबुल की स्थिति थोड़ी गंभीर बताई जा रही है।

वहीं इधर घटना के बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची रोड एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को उपचार के लिए सरायकेला सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां तीनों का इलाज चल रहा है। घटना शनिवार शाम साढ़े चार बजे की आसपास की है। घटना की मिली जानकारी के अनुसार JH-02AT-7116 नंबर की ट्रक चालक ट्रक रोड के किनारे खड़ी कर गाड़ी में ही सोया हुआ था जबकि JH-16E-1145 नंबर का ट्रक सरायकेला की ओर से चाईबासा की ओर जा रहा था कि इसी दौरान पांपडा गांव के पास अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक को जोरदार से टक्कर मार दी। दुर्घटना में दोनों ट्रक के आगे भाग के परखच्चे उड़ गए। जबकि दोनों गाड़ियों पर सवार कुल 3 लोग घायल हो गए। वहीं इधर घटना की सूचना मिलने के बाद सरायकेला थाना पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी हासिल की। जिसके बाद पुलिस ने दोनों गाड़ियों को जप्त करते हुए घायलों को उपचार के लिए सदर अस्पताल अस्पताल भेज दिया। सरायकेला थाना पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी