Suicide in Gamharia: बीमारी से तंग आकर की आत्महत्या, टीबी का मरीज था संजय सिंह सरदार

Suicide in Gamharia बीमारी से तंग आकर एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली। गम्हरिया का संजय सिंह सरदार टीबी रोग से ग्रसित था। बीमारी के कारण संजय को कम दिखाई देने लगा था जिससे वह काफी तनाव में रहता था।

Rakesh RanjanWed, 01 Dec 2021 02:28 PM (IST)
संजय सिंह सरदार के परिजनों से पूछताछ करती आदित्यपुर थाना की पुलिस।

गम्हरिया, जागरण संवाददाता। सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर थाना अंतर्गत गम्हरिया के महुलटांड़ वार्ड संख्या आठ के महतोपाड़ा में 41 वर्षीय व्यक्ति संजय सिंह सरदार ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची आदित्यपुर थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम अस्पताल भेज दिया है।

मृतक के परिजनों ने बताया कि बीती रात भोजन करने के लिए वह अपने बहनोई के घर आया था। लेकिन सुबह जब नाश्ते के लिए नहीं पहुंचा तो उसके बहनोई ने काफी देर तक उसके रूम का दरवाजा खटखटाया। कोई जवाब नहीं मिलने के बाद खिड़की को तोड़कर देखा गया तो सामने संजय सिंह सरदार की लाश लटकी हुई पाई गई। फिलहाल क्षेत्र के वार्ड पार्षद आसीत मांझी अपने कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंचकर परिजनों को सामाजिक सहयोग प्रदान करने का आश्वासन दिया है। मृतक के बहनोई ने बताया कि वह टीबी रोग से परेशान था। इस बीमारी के कारण संजय को कम दिखाई देने लगा था जिससे वह काफी तनाव में रहता था। बहरहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इचागढ में मिली महिला की लाश

उधर, सरायकेला-खरसावां जिले के ईचागढ़ थाना क्षेत्र के चिपडी़ सालगाडीह के समीप एक तालाब में एक महिला की लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। ग्रामीणों ने लाश होने की सूचना ईचागढ़ थाना प्रभारी दिनेश ठाकुर को दी। थाना प्रभारी दिनेश ठाकुर ने बताया कि मृतका की पहचान अभी तक नहीं हो पायी है। अगल- बगल के ग्रामीणों से भी संपर्क किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि महिला की तेज हथियार से गला रेत कर हत्या करने के बाद लाश को तालाब में छुपाया गया होगा। मौके पर पहुंची ईचागढ़ पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लिया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.