Coronavirus News: बहरागोड़ा विधायक समीर महंती कोरोना पॉजिटिव, परिवार के चार अन्य सदस्य भी निकले संक्रमित

Jamshedpur Coronavirus News. बहरागोड़ा विधायक समीर महंती परिवार के चार अन्य लोगों के साथ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। विधायक को बीते 2 दिनों से असहज महसूस हो रहा था। पाॅजिटिव पाए जाने के बाद विधायक को होम आइसोलेशन पर ही रखा गया है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 08:47 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 08:47 PM (IST)
Coronavirus News: बहरागोड़ा विधायक समीर महंती कोरोना पॉजिटिव, परिवार के चार अन्य सदस्य भी निकले संक्रमित
अपने आवास पर कोविड की जांच कराते विधायक समीर महंती।

चाकुलिया, जासं। बहरागोड़ा विधायक समीर महंती परिवार के चार अन्य लोगों के साथ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। विधायक को बीते 2 दिनों से असहज महसूस हो रहा था, जिसकी जानकारी उन्होंने चाकुलिया बीडीओ सह इंसीडेंट कमांडर देवलाल उरांव व सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ रंजीत मुर्मू को दी। मुर्मू ने रविवार को अस्पताल के लैब टेक्नीशियन प्रवीर बेहरा को जांच करने विधायक आवास भेजा।

बेहरा ने रैपिड एंटीजन टेस्ट किट के माध्यम से जब जांच की तो विधायक समीर महंती एवं परिवार के चार अन्य लोग पॉजिटिव पाए गए। संक्रमितों में विधायक की पत्नी नैना महंती एवं 82 वर्षीया मां छायारानी महंती भी शामिल हैं। मामला सामने आने पर स्वास्थ्य विभाग ने विधायक एवं परिवार के लोगों के लिए तुरंत मेडिकल किट उपलब्ध कराया। फिलहाल विधायक को होम आइसोलेशन पर ही रखा गया है। प्रखंड से लेकर जिला तक के प्रशासनिक पदाधिकारी विधायक के स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं। बाद में विधायक ने अपने फेसबुक अकाउंट पर संक्रमित होने से संबंधित सूचना पोस्ट करते हुए संपर्क में आने वाले सभी लोगों को कोविड की जांच करा लेने की अपील की।

चाकुलिया में मिले कुल 34 पॉजिटिव

रविवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा की गई जांच में चाकुलिया में कुल 34 लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इसके साथ ही कोरोना की दूसरी लहर में संक्रमित होने वालों की संख्या प्रखंड में बढ़कर 250 पार कर गई है। चिंताजनक बात यह है कि शहर से लेकर सुदूर गांव तथा संपन्न वर्ग से लेकर झुग्गी झोपड़ी बस्तियों तक कोरोना का प्रसार हो चुका है। संक्रमण दर भी दिनों दिन बढ़ती जा रही है। बीमारी को छिपाने की प्रवृत्ति तथा होम आइसोलेशन में लापरवाही स्थिति को और बदतर बना रही है।

chat bot
आपका साथी