आरएसबी ग्रुप व नम्या फाउंडेशन ने कोरोना टीकाकरण के लिए दिया जागरूकता वाहन

पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी की संस्था नम्या स्माईल फ़ाउंडेशन और आरएसबी ग्रुप के संयुक्त तत्वावधान में ज़िला प्रशासन को दो वाहन सौंपे गए। घाटशिला अनुमंडल अस्पताल प्रांगण में ज़िला प्रशासन के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में वैक्सीनेशन एवं जन जागरण हेतु दो वाहन उपलब्ध कराए गए।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 05:09 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 05:09 PM (IST)
आरएसबी ग्रुप व नम्या फाउंडेशन ने कोरोना टीकाकरण के लिए दिया जागरूकता वाहन
वाहन को रवाना करते आरएसपी ग्रुप एवं नम्या फाउंडेशन के प्रतिनिधि।

जमशेदपुर, जासं। पूर्वी सिंहभूम के ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोनारोधी टीकाकरण को लेकर अब भी अपेक्षित उत्साह देखने को नहीं मिल रहा है। घाटशिला अनुमंडल के ग्रामीण इलाकों में भी टीकाकरण की धीमी रफ़्तार चिंता का विषय है। इससे न केवल वैक्सीन की बर्बादी हो रही है बल्कि कोरोना संक्रमण से लोगों को दूर रखने के लिए जो समयावधि की आवश्यकता है वह भी बढ़ती जा रही है।

इस चुनौती को समझते हुए गुरुवार को पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी की संस्था नम्या स्माईल फ़ाउंडेशन और आरएसबी ग्रुप के संयुक्त तत्वावधान में ज़िला प्रशासन को दो वाहन सौंपे गए। घाटशिला अनुमंडल अस्पताल प्रांगण में ज़िला प्रशासन के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में वैक्सीनेशन एवं जन जागरण हेतु दो वाहन उपलब्ध कराए गए। वैक्सीनेशन की इस मुहिम में आरएसबी ग्रुप एवं नम्या समाईल फाउंडेशन के संयुक्त तत्वावधान में जिला प्रशासन को सहयोग हेतु एक मोबाइल वैक्सीनेशन वैन और एक टीकाकरण जागरूकता वाहन उपलब्ध कराया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि देश परगना बैजू मुर्मू, नम्या स्माईल फ़ाउंडेशन के संस्थापक पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी और घाटशिला अनुमंडल विकास पदाधिकारी सतवीर रजक के द्वारा हरी झंडी दिखाकर वाहनों को रवाना किया गया।

ये रहे मौके पर मौजूद

राज्य सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देश पर इन वाहनों के द्वारा जगह-जगह पहुंचकर लोगों के वैक्सीनेशन करने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। साथ ही साथ टीकाकरण को लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों को जागरूक करने का काम भी किया जाएगा। इस मौके पर बीडीओ घाटशिला, सीओ घाटशिला, अनुमंडल हॉस्पिटल चिकित्सा प्रभारी शंकर टुडू, समाजसेवी राहुल पांडे, गोपाल कृष्ण अग्रवाल, विक्रम साहू, जगदीश अग्रवाल, विश्वनाथ दंडपाठ, मंटू प्रजापति, विक्रम सिंह, आरएसबी प्रतिनिधि सचिकांत त्रिपाठी, नाम्या फाउंडेशन के सदस्य पूर्णेंदु शेखर पात्र समेत कई लोग उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी