Jamshedpur Crime : जमशेदपुर के मानगो के बालीगुमा में लुटेरों ने ट्रक चालक का गर्दन रेता, गंभीर

Jamshedpur Crime जमशेदपुर के पारडीह से घाटशिला को जोड़ने वाली राष्ट्रीय राजकीय मार्ग के बालीगुमा में अपराधियों ने ट्रक चालक से मारपीट की। उसके गर्दन और गले के पास धारदार हथियार से वार कर दिया। 10 हजार रुपये लूट लिए।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 29 Apr 2021 03:44 PM (IST) Updated:Thu, 29 Apr 2021 03:44 PM (IST)
Jamshedpur Crime : जमशेदपुर के मानगो के बालीगुमा में लुटेरों ने ट्रक चालक का गर्दन रेता, गंभीर
चालक श्रवण कुमार मूलरूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ का निवासी है।

जमशेदपुर, जासं। जमशेदपुर के पारडीह से घाटशिला को जोड़ने वाली राष्ट्रीय राजकीय मार्ग के बालीगुमा में अपराधियों ने ट्रक चालक से मारपीट की। उसके गर्दन और गले के पास धारदार हथियार से वार कर दिया। 10 हजार रुपये लूट लिए। गंभीर रूप से घायल चालक को एमजीएम अस्पताल में दाखिल कराया गया है। घटना बुधवार मध्यरात की है।

चालक श्रवण कुमार मूलरूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ का निवासी है। घटना कैसे और कहां हुई अभी वह बताने की स्थिति में नहीं है। बीते सप्ताह मानगो के एमजीएम थाना क्षेत्र बालीगुमा में ही अपराधियों ने ट्रक चालक को बंधक बना ट्रक लूट लिया था। चालक को चांडिल के भादूडीह के पास फेंक दिया था। ट्रक लेकर भाग निकले थे। बुधवार मध्यरात श्रवण कुमार ट्रक लेकर मानगो के एमजीएम थाना क्षेत्र बालीगुमा होकर गुजर रहा था। सड़क किनारे खड़े अपराधियों ने हाथ देकर ट्रक रोकने का इशारा किया, लेकिन चालक ने ट्रक नहीं रोकी।

चलते ट्रक पर खिडकी से लटके अपराधी

अपराधी चलती ट्रक में केबिन की खिडकी के सहारे सवार हो गए। केबिन की गेट खोलकर अंदर घुस गए। बावजूद चालक ने ट्रक नहीं रोकी। तभी एक अपराधी ने धारदार हथियार से उसकी गर्दन और गला के पास वार कर दिया जिससे चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद अपराधी केबिन में रखे 10 हजार रुपये और अन्य सामान लेकर भाग निकले। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना कैसे हुई इसका पता लगा रही है। पुलिस का कहना है कि वह बदमाशों का पता लगाने में जुटी है। अपराधी जल्द पकड लिए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी