Jamshedpur News : रोड सेफ़्टी अभियान के तहत भाजपा नेता राहुल तिवारी ने साकची में बांटे हेलमेट

Jamshedpur News सड़क सुरक्षा अभियान को गति देने के लिए भाजपा ने कमर कस ली है। सड़क सुरक्षा को लेकर लोगों को जागरूक करने से लेकर उन्हें दुर्घटना से बचाव के भी टिप्स दिए जा रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी ने साकची में हेलमेट वितरण किया।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 03:46 PM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 03:46 PM (IST)
Jamshedpur News : रोड सेफ़्टी अभियान के तहत भाजपा नेता राहुल तिवारी ने साकची में बांटे हेलमेट
भारतीय जनता पार्टी ने साकची में हेलमेट वितरण किया।

जमशेदपुर, जासं। सड़क सुरक्षा अभियान को गति देने के लिए भाजपा ने कमर कस ली है। सड़क सुरक्षा को लेकर लोगों को जागरूक करने से लेकर उन्हें दुर्घटना से बचाव के भी टिप्स दिए जा रहे हैं। इसी क्रम में सड़क सुरक्षा अभियान को लेकर जागरुकता लाने के उद्देश्य से भारतीय जनता पार्टी ने साकची में हेलमेट वितरण किया।

कार्यक्रम की अगुवाई युवा भाजपा नेता राहुल तिवारी ने की। इस दौरान बतौर मुख्य अतिथि प्रदेश भाजपा प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी शामिल रहे। उन्होंने सुरक्षा के प्रति लोगों को आगाह किया। साथ ही हेलमेट पहनकर गाड़ी पर बैठने की सलाह भी दी। इस दौरान हेलमेट के अभाव में जमशेदपुर ट्रैफिक पुलिस से चालान पाने वाले दो दर्ज़न से अधिक लोगों के बीच हेलमेट वितरण कर उन्हें जागरूक किया गया। मौके पर बतौर मुख्य अतिथि कुणाल षाड़ंगी ने कहा कि सड़क सुरक्षा केवल तारीखों तक सीमित ना रहे, बल्कि इसे जनभागीदारी और जागरूकता से अभियान बनाने की नितांत आवश्यकता है। इस दौरान कड़ी धूप में अपनी ड्यूटी निभा रहे पुलिसकर्मियों के बीच भाजपा नेताओं ने शीतल पेय एवं एनर्जी ड्रिंक्स का वितरण कर उनका आभार जताया।

 ये रहे मौजूद

इस दौरान विशेष रूप से भाजपा ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र प्रसाद भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम में भाजयुमो नेता राहुल तिवारी सहित दीपक नाथ, विष्णु हरिपाल, राजीव सिन्हा, नवल किशोर, तिवारी पीयूष समेत कई मुख्य रूप से मौजूद रहे। सभी ने सुरक्षा जागरूकता अभियान को और तेज करने का संकल्प लिया।

chat bot
आपका साथी