टाटा मोटर्स साउथ गेट से जेम्को जाने वाली सड़क की स्थिति काफी खराब

टाटा मोटर्स साउथ गेट से जेम्को जाने वाली सड़क की स्थिति काफी खराब हो गयी है। सड़क के बीच मे डेढ़ फीट चौड़ा और 1 फीट गड्ढा हो गया है। उसके ठीक आगे मिट्टी का ढेर लगा हुआ है। उक्त सड़क की मरम्मत और देखरेख जुस्को द्वारा की जाती है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 10:13 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 10:13 AM (IST)
टाटा मोटर्स साउथ गेट से जेम्को जाने वाली सड़क की स्थिति काफी खराब
रात में अक्सर वहां दुर्घटना होती रहती है।

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर। टाटा मोटर्स साउथ गेट से जेम्को जाने वाली सड़क की स्थिति काफी खराब हो गयी है। सड़क के बीच मे डेढ़ फीट चौड़ा और 1 फीट गड्ढा हो गया है। उसके ठीक आगे मिट्टी का ढेर लगा हुआ है। दिन में तो लोग किसी तरह बचते हुए पार हो जाते हैं पर रात में अक्सर वहां दुर्घटना होती रहती है। उस सड़क पर रोड लाइट भी नहीं है। प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त सड़क की मरम्मत और देखरेख जुस्को द्वारा की जाती है।

इस सड़क पर वैसे तो साल भर मिट्टी का ढेर लगे रहता है। पर बरसात के दिनों में तो यह काफी बढ़ जाता है। मिट्टी का ढेर कीचड़ का रूप ले लेता है जिससे विशेष रूप से दो पहिया चालक को गाड़ी वहां से पार करने में परेशानी का सामना करना पड़ता है। सड़क पर बरसात में पानी का जमाव हो जाता है जिससे वह छोटा तालाब का अहसास कराता है। लोगों का कहना है कि प्रशासन को इस आेर ध्यान देना चाहिए।

टीएसडीपीएल यूनियन के सहायक सचिव वंशीधर को मिला चार्जशीट

उधर, टाटा स्टील डाउन प्रोडक्ट लिमिटेड (टीएसडीपीएल) इम्पलाइज वर्कर्स यूनियन के सहायक सचिव वंशीधर सिंह को कंपनी प्रबंधन की ओर से बुधवार को चार्जशीट किया गया है। वंशीधर सिंह को कार्यस्थल से अनुपस्थित रहने के मामले में चार्जशीट कर कारण पूछा गया है। वहीं यूनियन के कई नेताओं का कहना है कि वर्तमान में कई लोगों को छूट मिली है। प्रबंधन का वरदहस्त पाए लोगो को चार्जशीट नहीं होता है, वहीं छोटी गलती पर भी सामान्य कर्मचारी को नोटिस व चार्जशीट किया जा रहा है। एक जैसे नियम व अनुशासन कंपनी प्रबंधन पालन नहीं कर रही है।

अनुपस्थित रहने वालों को हिदायद

टीएसडीपीएल में ज्यादा दिनों तक अनुपस्थित रहने वालों पर कार्रवाई होगी। कंपनी की ओर से कर्मचारियों को ज्यादा दिनों तक अनुपस्थित रहने की मनाही की गई है।

chat bot
आपका साथी