गम्हरिया में ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

संसू गम्हरिया सरायकेला-खरसावां जिला अंतर्गत कांड्रा-चांडिल मुख्य मार्ग पर मनीकुई के समीप बी

By JagranEdited By: Publish:Fri, 01 Jan 2021 06:30 AM (IST) Updated:Fri, 01 Jan 2021 06:30 AM (IST)
गम्हरिया में ट्रक की चपेट में  आने से बाइक सवार की मौत
गम्हरिया में ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

संसू, गम्हरिया : सरायकेला-खरसावां जिला अंतर्गत कांड्रा-चांडिल मुख्य मार्ग पर मनीकुई के समीप बीते बुधवार की देर रात आनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित आसपास के लोगों ने सड़क जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची चांडिल थाना पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर सड़क से हटाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम अस्पताल भेज दिया। वहीं घटना के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।

आदित्यपुर में बुजुर्ग महिला की मौत

संसू, आदित्यपुर : आदित्यपुर थाना क्षेत्र स्थित ईमली चौक पर 65 वर्षीय अज्ञात बुजुर्ग महिला की मौत बीती रात हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। पुलिस ने बताया कि वह मांगकर अपना जीवन यापन करती थी। सुबह में वृद्ध महिला का शव ईमली चौक पर होने की सूचना स्थानीय लोगों ने दी थी।

ईचागढ़ में हाथियों ने मचाया उत्पात

संसू, ईचागढ़ : सरायकेला-खरसावां जिला अंतर्गत ईचागढ़ एवं तिरूलडीह थाना क्षेत्र के सालुकडीह, मानकिडीह व पांडरा गांव में गुरुवार की अहले सुवह 20-25 हाथियों के एक झुंड ने जमकर उत्पात मचाया। उन्होंने ईचागढ़ के सालुकडीह निवासी चंडी चरण महतो के खलीहान में रखे कटे धानों को तीतर वितर कर धान को नष्ट कर दिया। हाथी पांच बजे तक खलीहान में उत्पात मचाते रहे। बहुत प्रयास के बाद ग्रामीणों ने उन्हें खलिहान से कुटाम जंगल कि ओर भगाया। वहीं तिरूलडीह थाना के मानकिडीह व पांडरा के मोहनलाल, सुधीर, मृत्युंजय महतो एवं सुफल गोप के खलीहान में रखे धान को हाथियों ने रौंद दी।

chat bot
आपका साथी