Jamshedpur Accident: जमशेदपुर के बिस्टुपुर में सड़क हादसा, पेड़ से टकरायी बाइक ; दो युवकों की मौत

Jamshedpur Accident बिस्टुपुर थाना क्षेत्र में बुधवार को सड़क हादसे में आदित्यपुर स्थित दिंदली बस्ती के दो युवक की मौत हो गई। घटना में एक नाबालिग गंभीर रूप से घायल हो गया। वह टाटा मुख्य अस्पताल में दाखिल है। मृतकों में धर्मवीर सरकार और बजरंग गोप है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 02:31 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 02:31 PM (IST)
Jamshedpur Accident: जमशेदपुर के बिस्टुपुर में सड़क हादसा, पेड़ से टकरायी बाइक ; दो युवकों की मौत
बाइक सवार किसी युवक ने हेलमेट नहीं पहन रखा था।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। पूर्वी सिंहभूम जिले के बिस्टुपुर थाना क्षेत्र में बुधवार को सड़क हादसे में आदित्यपुर स्थित दिंदली बस्ती के दो युवक की मौत हो गई। घटना में एक नाबालिग गंभीर रूप से घायल हो गया। वह टाटा मुख्य अस्पताल में दाखिल है। मृतकों में धर्मवीर सरकार और बजरंग गोप है। किसी ने हेलमेट नहीं पहन रखा था। यह हादसा बिष्टूपुर स्थित ब्लू डायमंड के सामने पेड़ से बाइक के टकराने के कारण हुआ।

एक ही बाइक पर बजरंग गोप, धर्मवीर सरकार और रिज्जु सवार थे। मृतकों के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। जानकारी के अनुसार सुबह सात बजे तीन बाइक पर कुल सात युवक चाय पीने के लिए आदित्यपुर की ओर से निकले। एक बाइक पर ओम एवं विशाल तथा दूसरी बाइक पर धरमवीर सरकार एवं बजरंग गोप और रिज़ु सवार थे तथा तीसरे में सुमित और तारक सवार थे।

बिष्टुपुर ब्लू डायमंड रेस्टोरेंट के आगे आगे जा रही बस को ओवर टेक करने प्रयास में रफ राइडिंग के कारण धर्मवीर की बाइक सामने पेड़ से जा टकराई ,जिसके बाद बजरंग की मौक़े पर ही मौत हो गई। ओम और विशाल ने धर्मबीर को टाटा मुख्य अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने धर्मवीर को भी मृत घोषित कर दिया।

इधर, तारक एवं सुमित ने सीसीआर वैन की मदद से 12 वर्षीय रिज्जु को टीएमएच पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने उसकी हालत बेहद गंभीर बताया है। घटना के मृतकों के स्वजन समेत बस्ती के लोग टाटा मुख्य अस्पताल पहुंचे। दो युवकों की मौत से पूरी दिंद्ली बस्ती में शोक का माहौल है। धर्मवीर बस्ती में अपनी बुआ के घर रहता था। पुलिस ने बाइक को जप्त कर लिया। गौरतलब है कि  जमशेदपुर में विगत पांच दिनों में सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 10 लोग घायल हो गए।

chat bot
आपका साथी