साकची में सड़क दुर्घटना में व्यवसायी की मौत,Jamshedpur News

सन्नी भाटिया की शनिवार सुबह ब्रहृानंद अस्पताल में मौत हो गई। उसकी साकची जलेबी लाइन में व्यवसायी की मिठाई दुकान है।

By Edited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 08:02 AM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 09:29 AM (IST)
साकची में सड़क दुर्घटना में व्यवसायी की मौत,Jamshedpur News
साकची में सड़क दुर्घटना में व्यवसायी की मौत,Jamshedpur News

 जमशेदपुर(जासं). साकची में सड़क हादसे में घायल हुए व्यवसायी मानगो गुरुद्वारा बस्ती निवासी सन्नी भाटिया की शनिवार सुबह ब्रहृानंद अस्पताल में मौत हो गई। उसकी साकची जलेबी लाइन में व्यवसायी की मिठाई दुकान है। सन्नी शुक्रवार रात 11 बजे दुकान बंद कर स्कूटी से मानगो आवास जा रहे थे। एमजीएम अस्पताल से आगे पलंग मार्केट के सामने भात होटल के पास किसी वाहन के धक्के से या खुद के वाहन से गिरने के कारण सिर में गंभीर चोट लगी। राहगीरों ने देखा तो उन्हें एमजीएम अस्पताल में दाखिल कराया गया।

स्थिति गंभीर होने के कारण टाटा मुख्य अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां समय पर वेंटिलेटर नहीं मिल पाने के कारण मध्यरात तामोलिया स्थित ब्रहृानंद अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां सुबह नौ बजे उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक के चचेरे भाई हर¨वदर ¨सह ने बताया कि इतने बड़े शहर में वेंटिलेटर की व्यवस्था समय पर नहीं मिली। इस कारण भाई की मौत हो गई। मृतक की एक पुत्री और भरा पूरा परिवार हैं। घटना से गुरुद्वारा बस्ती में मातम का माहौल हैं। जानकारी पर सिख समाज के लोग, साकची के व्यवसायी, भाजपा नेता विकास ¨सह समेत कई लोग सन्नी के घर पहुंचे।

बोर्ड ने सन्नी की मौत की जांच की मांग प्रशासन से की

 मिठाई विक्रेता सन्नी भाटिया के निधन पर तख्त श्री हरिमंदिर साहिब प्रबंधन कमेटी के उपाध्यक्ष इंद्रजीत ¨सह एवं झारखंड सिख प्रतिनिधि बोर्ड के अध्यक्ष गुरुचरण ¨सह बिल्ला ने गहरा दुख जताया है। सन्नी भाटिया की मौत के मामले में पुलिस प्रशासन से बोर्ड के सदस्यों ने जांच की मांग की है, ताकि सन्नी की मौत के कारण का खुलासा हो सके। कुल¨वदर ¨सह पन्नू, शमशेर ¨सह सिद्धू, कुलदीप ¨सह, त्रिलोचन ¨सह बलजीत ¨सह, जितेंद्र ¨सह बब्बू, गुरमीत ¨सह सुरजीत ¨सह खुशीपुर, गुरदीप ¨सह लाडी, सुरजीत ¨सह सित्ते, जसवंत ¨सह, जागीर ¨सह आदि ने सन्नी भाटिया के पार्थिव शरीर पर चादर चढ़ाई। सन्नी भाटिया सामाजिक एवं धार्मिक कार्यों में बढ़-चढ़कर भूमिका निभाते थे।

chat bot
आपका साथी