खासमहल से स्टार टॉकीज तक सड़क मरम्मत कराए जिला प्रशासन : रेलवे

खासमहल रेलवे अस्पताल से बर्मामाइंस स्थित स्टार टॉकीज गोलचक्कर तक की सड़क मरम्मत की जिम्मेदारी पूर्वी सिंहभूम जिला प्रशासन की है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Oct 2021 05:02 AM (IST) Updated:Thu, 07 Oct 2021 05:02 AM (IST)
खासमहल से स्टार टॉकीज तक सड़क मरम्मत कराए जिला प्रशासन : रेलवे
खासमहल से स्टार टॉकीज तक सड़क मरम्मत कराए जिला प्रशासन : रेलवे

जासं, जमशेदपुर : खासमहल रेलवे अस्पताल से बर्मामाइंस स्थित स्टार टॉकीज गोलचक्कर तक की सड़क मरम्मत की जिम्मेदारी पूर्वी सिंहभूम जिला प्रशासन की है। बुधवार को चक्रधरपुर मंडल ने आधिकारिक रूप से सड़क मरम्मत के लिए अनापत्ति प्रमाण पत्र पूर्वी सिंहभूम के उपायुक्त सूरज कुमार को ई-मेल के माध्यम से भेज दी है।

टाटानगर रेलवे स्टेशन को जाने वाली सड़क की मरम्मती पूर्वी सिंहभूम जिला प्रशासन करेगी या रेलवे। इसे लेकर काफी दिनों तक विवाद चला। लेकिन रेलवे के इंजीनियरिग विभाग के मंडल रेल प्रबंधक ने अपने अनापत्ति पत्र में स्पष्ट किया है कि स्टेशन जाने वाली सड़क व रेलवे ओवरब्रिज वाली सड़क की मरम्मत की जिम्मेदारी स्थानीय राज्य सरकार की है। इस आदेश के तहत खासमहल से रेलवे स्टेशन होते हुए वीर कुंवर सिंह चौक तक की सड़क को मरम्मती करने के लिए अनापत्ति पत्र दे दिया है।

---------

सड़क मरम्मत को लेकर मेंस यूनियन ने की थी मुलाकात

रेलवे ओवरब्रिज और बर्मामाइंस रेलवे ओवरब्रिज के नीचे उतरती सड़क गोलचक्कर के पास पूरी तरह से जर्जर हो चुकी है। मंगलवार को दक्षिण पूर्व रेलवे मेंस कांग्रेस के कार्यवाहक महामंत्री शशि मिश्रा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल सहायक मंडल अभियंता-1 संजय कुमार से मुलाकात कर उक्त सड़क की मरम्मत करने की मांग की थी। जिसमें संजय कुमार ने उपायुक्त को अनापत्ति प्रमाण पत्र जारी करने की बात कही थी।

chat bot
आपका साथी