नेपाली सेवा समिति और टेल्को यूनियन में झंडोत्तोलन, कोविड प्रोटोकॉल का रखा गया पूरा ध्‍यान

Republic Day 2021. गोलमुरी नेपाली सेवा समिति के प्रांगण और टेल्‍को वर्कर्स यूनियन में गणतंत्र दिवस काफी धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में कोरोना को लेकर जारी नियमों का कड़ाई से पालन किया गया। उपस्थिति सीमित रही।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 09:07 PM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 09:07 PM (IST)
नेपाली सेवा समिति और टेल्को यूनियन में झंडोत्तोलन, कोविड प्रोटोकॉल का रखा गया पूरा ध्‍यान
गोलमुरी नेपाली समिति में गणतंत्र द‍िवस पर झंडोत्तोलन।

जमशेदपुर, जासं।  गोलमुरी नेपाली सेवा समिति के प्रांगण में  गणतंत्र दिवस काफी धूमधाम से मनाया गया। इस साल नेपाली सेवा समिति के केंद्रीय कमेटी के महासचिव विजय कुमार दमाई के द्वारा झंडोत्तोलन किया गया। इस दौरान कोविड-19 को जारी दिशा-निर्देशों का पूरी तरह पालन किया गया।

समारोह में नेपाली सेवा समिति के सिर्फ कमेटी के सदस्यों को ही आमंत्रित किया गया था। झंडोत्तोलन के पश्चात विजय कुमार दमाई ने अपने संबोधन में समाज के लोगों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी। कहा कि हमे भारतीय होने का गर्व है। समिति के अध्यक्ष रामनारायण ने समिति के विकास कार्यों के बारे में संक्षिप्त जानकारी दी। अंत में परिषद सदस्य गोपाल सिंह थापा ने धन्यवाद दिया।

समारोह में ये रहे मौजूद

समारोह में नेपाली समिति केंद्रीय कमेटी के बैजनाथ सिंह, सूरज थापा, सुरेश सुब्बा, बोमा बहादुर, भीम वास्ताकोटी, विक्रम बरेली, प्रभात गुरुंग, हरि भुषाल, गोपाल परियार, विष्णु हर‍ि, कुल बहादुर थापा, परिषद सदस्यों में राम शर्मा, शिव बहादुर, कमल शर्मा एवं आजीवन सदस्यों में श्री प्रेम कुमार, लक्ष्मण रेग्मी, संजय गुरुंग, शिवा परियार एवं पंडित भीम प्रसाद पोखरेल मौजूद थे।

टेल्‍को में भी लहराया तिरंगा

 उधर, टेल्को वर्कर्स यूनियन के प्रांगण में भारतीय जन मोर्चा के महामंत्री मनोज सिंह उज्जैन ने ध्‍वजारोहण किया। इस मौके पर हर्षवर्द्धन सिंह, प्रकाश सिंह आदि मुख्यरूप से मौजूद थे। मनोज सिंह ने कहा कि कानूनों की रक्षा के लिए वे सदैव उनके साथ हैं।

chat bot
आपका साथी