Recruitment in Tinplate: टिनप्लेट में डिप्लोमाधारक कर्मचारी पुत्रों की शीघ्र निकलेगी वैकेंसी, ये रही पूरी जानकारी

Recruitment in Tinplate एक बार फिर टिनप्लेट कंपनी ऑफ इंडिया में निबंधित आश्रितपुत्रों की बहाली होने वाली है। इस बार डिप्लोमाधारक कर्मचारीपुत्रों से ही आवेदन लिया जाएगा। इसे लेकर बहुत जल्द सूचना जारी होने वाली है। ये रही पूरी जानकारी।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 05:25 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 05:25 PM (IST)
Recruitment in Tinplate: टिनप्लेट में डिप्लोमाधारक कर्मचारी पुत्रों की शीघ्र निकलेगी वैकेंसी, ये रही पूरी जानकारी
मार्च-2020 से लेकर अभी तक 50 से ज्यादा कर्मचारीपुत्रों की बहाली हो चुकी है।

जमशेदपुर, जासं। Recruitment in Tinplate कोरोना संकट के बीच टिनप्लेट इंडिया लिमिटेड में कर्मचारीपुत्रों की बहाली शुरू होगी। टिनप्लेट वर्कर्स यूनियन के दबाव में यहां हरेक माह कर्मचारीपुत्रों के लिए बहाली निकल रही है। कंपनी में जरुरत के मुताबिक कर्मचारीपुत्रों को योग्यतानुसार काम पर रखा जा रहा है। इसी क्रम में डिप्लोमाधारक कर्मीपुत्रों को काम पर रखा जाएगा। इसे लेकर कंपनी प्रबंधन की ओर से बहुत जल्द अधिसूचना जारी की जाएगी।

मार्च-2020 से लेकर अभी तक 50 से ज्यादा कर्मचारीपुत्रों की बहाली हो चुकी है। पिछले एक साल से कोविड-19 को लेकर पूरा विश्व परेशान है। जहां कंपनियों की स्थिति दयनीय हो गई है। मजदूरों को कंपनियों में बैठाया जा रहा था, उस समय भी यहां जरुरत के मुताबिक कर्मचारीपुत्रों को काम पर रखने का सिलसिला जारी रहा। सप्ताह-दस दिन के अंदर कंपनी में एक-एक कर्मचारी बहाल किए गए हैं। ये निबंधित कर्मचारीपुत्र हैं जिनकी उम्र सीमा 35 साल से कम है। साथ ही इनकी शैक्षणिक योग्यता मैट्रिक पास होने के साथ- साथ आइटीआई उत्तीर्ण होने का भी प्रमाण पत्र है।

जल्द सूचना जारी  हाेगी

इधर, एक बार फिर कोरोना का दूसरा चक्र चल पड़ा है। फिर से कंपनियों की स्थिति बिगड़ने लगी है। कहीं-कहीं मजदूरों को काम से बैठाया भी जा रहा है। इन सबके बीच एक बार फिर टिनप्लेट कंपनी ऑफ इंडिया में निबंधित आश्रितपुत्रों की बहाली होने वाली है। इस बार डिप्लोमाधारक कर्मचारीपुत्रों से ही आवेदन लिया जाएगा। इसे लेकर बहुत जल्द सूचना जारी होने वाली है।

chat bot
आपका साथी