Indian Railways Latest Update : ट्रेनों की लेटलतीफी का सिलसिला है जारी, जाने कौन-कौन सी ट्रेन चल रही है विलंब से

Railways News Update Today. कोहरे के कारण ट्रेनों की लेटलतीफी जारी है। बुधवार को भी आधा दर्जन ट्रेनें देर से चल रही हैं। ऐसे में आपने अगर रेल यात्रा की योजना बना रखी है तो देख लें कि कहीं आपकी ट्रेन भी आपको लंबा इंतजार करानेवाली नहीं है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 10:16 AM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 01:21 PM (IST)
Indian Railways Latest Update : ट्रेनों की लेटलतीफी का सिलसिला है जारी, जाने कौन-कौन सी ट्रेन चल रही है विलंब से
कोहरे की वजह से बुधवार को भी कई ट्रेनें देर से चल रही हैं।

जमशेदपुर, जासं। कोहरे के कारण ट्रेनों की लेटलतीफी अब भी जारी है। ट्रेन अपनी निर्धारित रफ्तार से कम स्पीड पर चल रही है। बुधवार को भी टाटानगर स्टेशन से होकर गुजरने वाली पांच ट्रेन अपनी निर्धारित रफ्तार से कम पर चली जिसका असर यह हुआ क‍ि उन्हें संबधित स्टेशनों पर पहुंचने में देरी हुई।

विलंब से चलने वाली ट्रेनों में पहली ट्रेन है आनंद विहार टर्मिनल से चलकर पुरी को जाने वाली 02876 नीलांचल कोविड 19 विशेष ट्रेन। इस ट्रेन के टाटानगर पहुंचने का निर्धारित समय सुबह नौ बजे है और यह ट्रेन अपने निर्धारित समय से 21 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह नौ बजकर 21 मिनट पर प्लेटफार्म संख्या चार पर आने की संभावना है। वहीं, अहमदाबाद से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02833 हावड़ा कोविड 19 सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन भी अपने निर्धारित समय से 14 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह नौ बजकर 20 मिनट के बजाए नौ बजकर 34 मिनट पर प्लेटफार्म संख्या पांच पर आने की संभावना है।

हटिया-टाटानगर भी चल रही देर से

इसके अलावे हटिया से चलकर टाटानगर पहुंचने वाली 58662 हटिया-टाटानगर पैसेंजर भी अपने निर्धारित समय से 18 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह साढ़े दस के बजाए अब 10 बजकर 48 मिनट पर टाटानगर स्टेशन पहुंचने की संभावना है। वहीं, रांची से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02896 हावड़ा सुपरफास्ट फेस्टिवल स्पेशल भी अपने निर्धारित समय से तीन मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 50 मिनट के बजाए 10 बजकर 53 मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है। इसके अलावे मुंबई लोकमान्य तिलक टर्मिनल से चलकर कामाख्या को जाने वाली 02255 मुंबई एलटीटी स्पेशल फेयर एसी सुपरफास्ट भी अपने निर्धारित समय से 18 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर दो बजकर 38 मिनट के बजाए दो बजकर 56 मिनट पर टाटानगर स्टेशन पहुंचने की संभावना है। 

chat bot
आपका साथी